Top News
Next Story
NewsPoint

नूंह के विकास के लिए पूर्व विधायकों ने नहीं किया काम : राबिया किदवई

Send Push

नूंह, 29 सितंबर . हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा, कांग्रेस अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. उधर, आम आदमी पार्टी का दावा है कि यहां उसके समर्थन के ब‍िना क‍िसी की भी सरकार नहीं बनेगी.

इस बीच नूंह विधानसभा से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी राबिया किदवई ने रविवार को से कहा, नूंह के लिए जितने विकास के कार्य होने चाहिए थे, उतने नहीं किए गए. यहां सभी राजनीतिक दलों के नेता वोट मांगने आते हैं. यहां से कई पूर्व में कई विधायक रहे. लेकिन, विकास कार्य नहीं किए गए.

उन्होंने कहा कि किसी क्षेत्र का विकास तब तक नहीं हो सकता, जब तक हम धर्म की राजनीति करेंगे. नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी विकास की बात कर रहे हैं. आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने विकास के कार्य करके दिखाए हैं. हम पूर्व में देखें तो हमारे यहां चुनाव का मुद्दा सिर्फ मंदिर-मस्जिद, ह‍िंदू-मुस्लिम ही रहा है. लेकिन, अरविंद केजरीवाल ने इन मुद्दों से हटकर विकास की राजनीति पर फोकस किया है. इसमें सभी धर्मों का सम्मान हो.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के वरिष्ठ लोगों को तीर्थ स्थानों पर फ्री में दर्शन के लिए भेज रहे हैं. मैं उनसे आग्रह करूंगी कि वह अजमेर शरीफ के लिए भी यात्रा शुरू कराएं. इससे मुस्लिम समुदाय के वरिष्ठ लोग भी अजमेर शरीफ जा सके.

अगर मैं इस विधानसभा से चुनाव जीतती हूं, तो भविष्य में मुस्लिम उम्मीदवार के तौर पर मुख्यमंत्री पद की दावेदारी भी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के सामने पेश करूंगी.

आप प्रत्याशी ने कहा कि कांग्रेस यहां लोगों को गुमराह कर रही है कि उनकी सरकार आ रही है. वह जनता को मौका भी नहीं देना चाहती है कि जनता तय करे कि वह किसकी सरकार बनाना चाहते हैं.

बता दें कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर पांच अक्टूबर को मतदान होना है. 90 सीटों पर मतदान होने के बाद आठ अक्टूबर को चुनाव परिणाम घोषित किया जाएगा.

डीकेएम/

The post नूंह के विकास के लिए पूर्व विधायकों ने नहीं किया काम : राबिया किदवई first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now