Top News
Next Story
NewsPoint

कांग्रेस के नेता एक साथ एक मंच पर खड़े नहीं हो सकते : सीएम सैनी

Send Push

पानीपत, 1 अक्टूबर . हरियाणा में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने अपनी चुनावी सक्रियता बढ़ा दी है. इसी सिलसिले में सूबे के सीएम नायब सिंह सैनी ने पार्टी के पक्ष में पानीपत के समालखा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा किया, इसमें हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता पहुंचे.

जनसभा में सीएम नायब सिंह सैनी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन सिंह बडोली भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की. इस दौरान सीएम सैनी ने कहा कि हरियाणा में भाजपा के पक्ष में एक तरफा माहौल है. आठ अक्टूबर को जो चुनावी परिणाम आएंगे, उसमें भारतीय जनता पार्टी बहुमत के साथ सत्ता में आ रही है.

सीएम सैनी ने अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास के लिए योजना बनाती है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनके नेता एक मंच पर एक साथ खड़े नहीं हो सकते और फोटो नहीं लगा सकते हैं. राहुल गांधी पर्यटन की दृष्टि से हरियाणा घूमने के लिए आते हैं.

प्रदेश अध्यक्ष मोहन सिंह बडोली ने कहा कि हरियाणा की जनता मन बना चुकी है कि जिस पार्टी की केंद्र में सरकार है, उसी पार्टी की हरियाणा में भी सरकार बनानी है. पीएम मोदी के नेतृत्व में जैसे केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी, उसी तरह हरियाणा की जनता भी इतिहास रचने का काम करेगी.

बता दें कि इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री एवं दिग्गज कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी समालखा में रैली को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि वोट काटने वालों से बचकर रहना होगा, उनको देने वाला हर वोट भाजपा को जाएगा. सभी लोग सावधानी से अपने मत का प्रयोग करें.

90 विधानसभा सीटों वाले हरियाणा में पांच अक्टूबर को मतदान है, वहीं इसके नतीजे आठ अक्टूबर को आएंगे.

एससीएच/

The post कांग्रेस के नेता एक साथ एक मंच पर खड़े नहीं हो सकते : सीएम सैनी first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now