Top News
Next Story
NewsPoint

प्रवासी पक्षी हैं अशोक तंवर : अनिल विज

Send Push

अंबाला, 3 अक्टूबर . चुनावी राज्य हरियाणा में गुरुवार को भाजपा को बड़ा झटका लगा. भाजपा नेता अशोक तंवर ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया. इसको लेकर अंबाला कैंट से भाजपा प्रत्याशी एवं प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

अशोक तंवर के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर अनिल विज ने कहा कि ये लोग प्रवासी पक्षी हैं. इनका अपना घर बार नहीं होता, ये लोग एक डाल से दूसरी और दूसरी डाल से चौथी डाल कूदते रहते हैं. ये लोग किसी के भी सगे और किसी के भी साथ नहीं हैं.

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी के चुनाव प्रचार को अगर कोई देखेगा तो फर्क साफ नजर आएगा. हमारे पास सभी अपने कार्यकर्ता हैं, जबकि दूसरी पार्टियों के पास किराए के लोग हैं. दूसरी पार्टियों के पास बहुत पैसा है, इसलिए वो गाड़ियों से चल रहे हैं, लेकिन उसमें सिर्फ ड्राइवर हैं.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 5,000 करोड़ रुपए की कोकीन की खेप की बरामदगी के सवाल पर अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस और नशे का बहुत गहरा संबंध है. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री कह चुके हैं कि वो नशा पैदा करेंगे. अगर पैदा करेंगे तो बेचेंगे भी और फिर उसको चोरी करेंगे. ये सारी बातें आपस में जुड़ी हुई हैं.

एससीएच/एबीएम

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now