Top News
Next Story
NewsPoint

एग्जिट पोल में भाजपा के पिछड़ने पर आप विधायक मदनलाल ने कहा, राजनीति को दूषित करने वाले सत्ता से बेदखल हों

Send Push

नई दिल्ली, 6 अक्टूबर . दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं. आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल अपने पद से इस्तीफा देकर आम लोगों के बीच लगातार पैठ बनाने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि अगर वह ईमानदार हैं, तो जनता उन्हें फिर से मौका दे, नहीं तो वह दिल्ली के सीएम की गद्दी पर तब तक नहीं बैठेंगे, जब तक जनता नए सिरे से उन्हें दोबारा आशीर्वाद नहीं देगी. इस पर आम आदमी पार्टी के कस्तूरबा नगर से विधायक मदनलाल ने खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा ने देश में राजनीति को दूषित कर रखा है. उसके लिए जरूरी है कि देश में भाजपा के लिए एक मुहिम छेड़ी जाए और उन्हें सत्ता से बेदखल किया जाए.

उन्होंने से विशेष बातचीत में कहा, “अरविंद केजरीवाल शुरू से ही सत्ता के लोभी नहीं है. उन्होंने जब अपनी नौकरी छोड़ी थी, तब न उनके पास सत्ता थी, न ही दूर-दूर तक सत्ता पाने का सपना था. आज जब वह जमानत पर जेल से बाहर आए हैं, तो उन्होंने फिर से लोगों के बीच में जाने का फैसला किया है. उन्होंने कहा है कि अगर वह ईमानदार हैं, तो जनता उन्हें फिर से मौका दे. वह दिल्ली के सीएम की गद्दी पर तब तक नहीं बैठेंगे, जब तक जनता नए सिरे से उन्हें आशीर्वाद नहीं देगी.

हरियाणा वोटिंग पूरी होने के बाद आए एग्जिट पोल पर आप व‍िधायक ने कहा, “जब तक नतीजे नहीं आ जाते, तब तक उनके बारे में कुछ भी कहना गलत है. हमने अपना काम किया. जनता की जो भी अपेक्षाएं थीं, हम उसके लिए हमेशा तत्पर हैं. हम हमेशा ऐसा ही काम करते रहेंगे.”

एग्जिट पोल में हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ने पर उन्होंने कहा, “जिस तरह से भाजपा ने पूरे देश में राजनीति को दूषित कर रखा है. उसके लिए जरूरी है कि देश में भाजपा के लिए एक मुहिम छेड़ी जाए और उसे सत्ता से बेदखल किया जाए. ऐसी राजनीति की देश में कोई जगह नहीं है. अब देश की जनता जान चुकी है और बीजेपी को अलग-अलग राज्यों से सत्ता से बेदखल भी होना पड़ रहा है.”

पीएसएम/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now