Top News
Next Story
NewsPoint

अभिनेत्री वामिका गब्बी के घर आया नया मेहमान

Send Push

मुंबई, 2 अक्टूबर . अभिनेत्री वामिका गब्बी ने अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए कहा कि उनके घर में कोई मेहमान आया है, जो जाने का नाम ही नहीं ले रहा.

अभिनेत्री वामिका गब्बी को उनके फैंस प्‍यार से “प्रेमिका” कहकर बुलाते हैं. अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में एक कबूतर को देखा जा सकता है, जो उनके बिस्तर पर तकिए के बगल में आराम से बैठा हुआ है.

वामिका कबूतर पर कैमरा जूम करती है, और उनसे बात करती सुनाई देती हैं.

उन्होंने क्लिप को कैप्शन दिया, “कोई मेरे कमरे में घुस आया है जो जाने का नाम नहीं ले रहा है.”

चंडीगढ़ की रहने वाली 30 वर्षीय अभिनेत्री ने करीना कपूर खान और शाहिद कपूर अभिनीत 2007 की हिंदी फिल्म “जब वी मेट” में एक छोटी भूमिका के साथ अपनी शुरुआत की थी.

उन्होंने “तू मेरा 22 मैं तेरा 22”, “इश्क ब्रांडी”, “गोधा”, “पराहुना”, “निक्का जैलदार 3” जैसी पंजाबी फिल्मों में काम किया है. इसके बाद उन्हें “मॉडर्न लव: मुंबई”, “जुबली” और फिल्म “खुफिया” जैसी सीरीज में देखा गया. यह अमर भूषण के जासूसी उपन्यास “एस्केप टू नोव्हेयर” पर आधारित थी. इस फिल्म में तब्बू और अली फजल भी थे.

वामिका अगली बार निर्देशक अर्जुनन जूनियर के निर्देशन में बनी तमिल फिल्म “जिन्न” में नजर आएंगी. इसमें कृति शेट्टी और कल्याणी प्रियदर्शन भी हैं. फिल्म का संगीत ए.आर. रहमान ने दिया है.

वहीं वह कलीज के निर्देशन में बनी वरुण धवन अभिनीत “बेबी जॉन” के साथ बड़े पर्दे पर भी अपनी शुरुआत करती नजर आएंगी. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्माण एटली ने किया है.

यह एटली की 2016 की तमिल फिल्म “थेरी” का रीमेक है और इसमें कीर्ति सुरेश भी हैं. फिल्म कथित तौर पर बेबी जॉन नामक एक पूर्व पुलिस अधिकारी की कहानी पर आधारित है, जो अपनी मौत का नाटक करता है. वह अपनी बेटी को सुरक्षित माहौल में पालने के लिए बेकरी का काम करता है, लेकिन मुसीबत तब सामने आती है जब बेबी जॉन के पिछले दुश्मनों से उनकी जान को खतरा हो जाता है.

एमकेएस/जीकेटी

The post अभिनेत्री वामिका गब्बी के घर आया नया मेहमान first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now