Top News
Next Story
NewsPoint

डीएसए प्रीमियर लीग : सीआईएसएफ और रॉयल रेंजर्स की शानदार जीत

Send Push

नई दिल्ली, 30 सितंबर . डीएसए प्रीमियर लीग के तीसरे सीजन में रॉयल रेंजर्स ने हिंदुस्तान एफसी को 3-0 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. विजेता टीम की तरफ से ‘मैन ऑफ द मैच’ भारण्यु बंसल, डेविड मोल्टा और निखिल गहलोत ने गोल किए.

अंबेडकर स्टेडियम में सोमवार को खेले गए दिन के दूसरे मुकाबले में सीआईएसएफ ने वायुसेना को 4-2 से हराकर दूसरी जीत दर्ज की. सीआईएसएफ के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ शक्ति नाथ ने दो गोल जड़े. थंगमिनलीन और हाओकिप ने एक-एक गोल किए.

शुरुआती मैच में पहली प्रीमियर लीग की विजेता वाटिका एफसी को चौंकाने वाली हिंदुस्तान एफसी के लिए आज का दिन बेहद खराब रहा. गनीमत यह रही कि रॉयल रेंजर्स जीत का अंतर बढ़ा नहीं पाई. अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ियों के गोल पोस्ट मिस करने के चलते विजेता टीम के फारवर्ड आधा दर्जन अवसरों पर चूक गए, वरना हार का अंतर बहुत बड़ा हो सकता था.

सुरक्षा बलों की दो टीमों के मध्य खेले गए मैच में सीआईएसएफ ने वायुसेना को कड़ी टक्कर में हरा कर लगातार जीत का सिलसिला बनाए रखा. हाल फिलहाल आई लीग खेलकर लौटी सीआईएसएफ का फॉर्म दर्शनीय रहा. दूसरी तरफ, वायुसेना ने हमेशा की तरह देर से उड़ान भरी और दो गोल उतारने में सफल रही. वायुसेना ने दो मैचों में मात्र एक अंक हासिल किया है.

आरआर/एकेजे

The post डीएसए प्रीमियर लीग : सीआईएसएफ और रॉयल रेंजर्स की शानदार जीत first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now