Top News
Next Story
NewsPoint

प्रशांत किशोर की राजनीतिक पार्टी से कोई फर्क नहीं पड़ेगा : मृत्युंजय तिवारी

Send Push

पटना, 2 अक्टूबर . बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा, कांग्रेस, जेडीयू और आरजेडी से टक्कर लेने के लिए राजनीतिक विश्लेषक प्रशांत किशोर बिहार में अपनी पार्टी बना रहे हैं. पिछले कुछ समय पहले ही उन्होंने ऐलान कर दिया था कि वह 2 अक्टूबर को अपनी पार्टी बनाएंगे.

उनकी पार्टी बिहार का विधानसभा चुनाव मजबूती के साथ लड़ेगी. विधानसभा चुनाव में पीके की एंट्री और उनकी पार्टी बनाए जाने पर आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने बुधवार को से कहा, “लोकतंत्र में सभी को अधिकार है कि वह अपनी पार्टी बनाए. पार्टी बनाने से क्या फर्क पड़ता है. हजारों पार्टियां बनी हुई हैं. प्रशांत किशोर की पार्टी भी बन जाएगी तो क्या हो जाएगा.”

प्रशांत किशोर आए दिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को टारगेट करते हैं. इस पर तिवारी ने कहा, “मीडिया में बने रहने के लिए बोलना जरूरी होता है. इसलिए वह कुछ न कुछ बोलते रहते हैं. सभी को पता है कि प्रशांत किशोर भाजपा की बी टीम बन कर काम कर रहे हैं. बिहार में तेजस्वी यादव की सरकार के लिए जनता तैयार है. तेजस्वी की सरकार में युवाओं को रोजगार मिलेगा. 17 महीने में जो काम तेजस्वी यादव ने बिहार में करके दिखाया है, बिहार की जनता दूसरी तरफ नहीं देख रही है. प्रशांत किशोर बिहार कितना बदलेंगे, उनकी कहानी के बारे में सभी को पता है. इसलिए वह क्या बिहार को बदलने की बात करते हैं.”

बिहार में साल 2025 में विधानसभा के चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव में एनडीए बनाम इंडिया गठबंधन के अलावा पीके की नई पार्टी भी मैदान में आर-पार की लड़ाई लड़ते हुए दिखाई देगी.

पाकिस्तान में जाकिर नाइक ने गोमांस पर बयान दिया है. इस पर जब आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी से प्रतिक्रिया लेनी चाही तो उन्होंने कहा, “मैंने उनके बयान को नहीं सुना है. सभी को पता है कि गाय हमारी माता है और बचपन से हम लोग पढ़ते आए हैं. उनके बयानों पर बयान देने का कोई मतलब नहीं है.”

डीकेएम/एएस

The post प्रशांत किशोर की राजनीतिक पार्टी से कोई फर्क नहीं पड़ेगा : मृत्युंजय तिवारी first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now