Top News
Next Story
NewsPoint

राहुल गांधी के नफरत के बाजार में खड़गे सबसे बड़े दुकानदार, हरियाणा की जनता करेगी खारिज : अनुराग ठाकुर

Send Push

करनाल, 1 अक्टूबर . भाजपा के वरिष्ठ नेता अनुराग ठाकुर मंगलवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए करनाल पहुंचे.

इस दौरान मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा, ये वहीं कांग्रेस का हाथ है, जो लोगों के जेब कुतरने के काम आता है. इन लोगों ने हिमाचल को लूटने का काम किया है और अब वो हरियाणा की तरफ देख रहे है. ये वहीं लोग हैंं, जिनके आदेश पर सिखों का कत्लेआम हुआ.

उन्होंने कहा कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विदेश में जाकर कहा कि, सिखों को कड़ा पहनने का, पगड़ी पहनने का, केश रखने का और कृपाण पहनने का अधिकार नहीं है, ये लोग केवल गलत बयानबाजी करते है. मेरी सरकार ने सिख समाज के लिए अनगिनत काम किये हैं. गुरु गुरुनानक देव का 550वां प्रकाश पर्व पीएम मोदी ने मनाया. करतारपुर कॉरिडोर हमारी सरकार ने बनाया.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक-एक शब्द नफरत से भरा हुआ है. राहुल गांधी के नफरत के बाजार में सबसे बड़े दुकानदार मल्लिकार्जुन खड़गे हैं. उन्होंने पीएम मोदी को लेकर जिस तरह के शब्दों का प्रयोग किया, उसको किसी भी तरह से सही नहीं ठहराया जा सकता. ये लोग हरियाणा की जमीन को लूटने वाले लोग हैं. ऐसे लोगों को जनता ने सबक सिखाने का मन बना लिया है.

वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आठ अक्टूबर के बाद कांग्रेस आईसीयू में नजर आएगी. कांग्रेस अब हरियाणा की राजनीति से गायब हो जाएगी. कांग्रेस ने इस बार दो बार अपना मेनिफेस्टो जारी किया, लेकिन जनता ने उसे कोई तवज्जो नहीं दी, जिससे उसकी हवा निकल गई. राहुल बाबा आप यहां घूमने के लिए आ रहे हैं, लेकिन हम पिछले 10 वर्षों में ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास’ के साथ हरियाणा को आगे बढ़ा रहे हैं. आठ तारीख के बाद सबका विश्वास के साथ भारतीय जनता पार्टी आगे बढ़ेगी.

एकेएस/

The post राहुल गांधी के नफरत के बाजार में खड़गे सबसे बड़े दुकानदार, हरियाणा की जनता करेगी खारिज : अनुराग ठाकुर first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now