Top News
Next Story
NewsPoint

पाकिस्तान: बलूचिस्तान में आतंकवादियों ने सात मजदूरों की गोली मारकर हत्या की

Send Push

इस्लामाबाद, 29 सितंबर . पाकिस्तान के दक्षिण-पश्चिम बलूचिस्तान प्रांत में आतंकवादियों ने सात मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी.

प्रांतीय सरकार के प्रवक्ता शाहिद रिंद ने समाचार एजेंसी शिन्हुआ को बताया कि यह आतंकी हमला शनिवार को स्थानीय समयानुसार रात करीब 10 बजे प्रांत के पंजगुर जिले में हुआ.

शाहिद रिंद ने बताया कि मजदूर काम के लिए एक स्थानीय ठेकेदार के घर में अस्थायी रूप से रह रहे थे. इस घर पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया, जिसमें सात मजदूरों की गोली लगने से मौत हो गई.

जिला पुलिस के सूत्रों ने समाचार एजेंसी शिन्हुआ को बताया कि मृतक पूर्वी पंजाब प्रांत के निर्माण मजदूर थे. हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. अभी तक किसी भी समूह ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने हमले की निंदा की है. पीएम ने बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री को अपराधियों को न्याय के दायरे में लाने के लिए हर संभव कदम उठाने का आदेश दिया है.

प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक बयान में शरीफ के हवाले से कहा, “हम पाकिस्तानी धरती से आतंकवाद को खत्म करने के लिए दृढ़ संकल्प हैं.”

बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा (केपी) प्रांत से राजधानी इस्लामाबाद जा रहे विदेशी राजनयिकों के काफिले को निशाना बनाकर आतंकियों ने हमला किया था. हमले में एक पुलिसकर्मी मौत हो गई थी और तीन अन्य घायल हो गए थे.

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने एक बयान में कहा था कि खैबर पख्तूनख्वा के स्वात जिले में एक एडवांस स्काउट पुलिस वाहन पर एक आईईडी विस्फोट हुआ, जिसके कारण पुलिस के कई जवान हताहत हुए. पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने इस घटना की कड़ी निंदा की थी.

एफजेड/

The post पाकिस्तान: बलूचिस्तान में आतंकवादियों ने सात मजदूरों की गोली मारकर हत्या की first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now