Top News
Next Story
NewsPoint

आईफा 2024 : बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने पर रानी मुखर्जी ने जताया फैंस का आभार

Send Push

अबू धाबी, 29 सितंबर . बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ में अपनी शानदार अदाकारी से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया था. फैंस ने उनकी फिल्म को काफी पसंद किया था. एक्ट्रेस के इसी शानदार अभिनय को देखते हुए उन्हें अबू धाबी में आयोजित ‘आईफा 2024 अवॉर्ड फंक्शन’ में बेस्ट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इस पर उन्होंने खुशी व्यक्त की. उन्होंने कहा कि मातृ प्रेम की भाषा समान है, जो हर जगह लोगों को जोड़ने का काम करती है.

फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की करें, तो यह महामारी के बाद की पहली ऐसी फिल्म थी, जिसमें कंटेंट पर विशेष जोर दिया गया था. सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से बेशुमार प्यार मिला.

बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीतने पर रानी मुखर्जी ने कहा, “बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब पाकर मुझे बहुत खुशी मिल रही है. यह मेरे लिए अविस्मरणीय पल है. अपने प्यारे दर्शकों, दोस्तों और सहयोगियों के बीच में मुझे मेरे करियर की इस खास फिल्म के लिए पुरस्कार पाकर बहुत खुशी मिल रही है. इससे भी बड़ी बात मेरे लिए यह है कि मुझे आईफ में अपनी फिल्म के लिए यह पुरस्कार मिला है. जिससे स्पष्ट है कि मेरी फिल्म ने वैश्विक स्तर पर भी लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है. फिल्म की सफलता दो बातों की पुष्टि करती है. पहला यह कि मातृ प्रेम और मानवीय लचीलापन हर जगह व्याप्त है.”

उन्होंने आगे कहा, “एक भारतीय अप्रवासी मां की कहानी ने मुझे अंदर से झकझोर दिया. एक मां का उसके बच्चे के लिए प्यार निस्वार्थ होता है. पहले मुझे लगता था कि निस्वार्थ प्रेम एक मिथक है. मां का प्यार ना तो कोई कानून जानता है और ना ही कोई दया. यह मां और बच्चे के प्रेम के बीच आने वाली सभी चीजों को कुचलने की हिम्मत रखता है. एक मां और बच्चे के प्रेम के बीच कोई भी नहीं आ सकता है. मुझे अपना यह पुरस्कार सभी माताओं को समर्पित करते हुए अत्याधिक प्रसन्नता हो रही है. एक मां अपने बच्चे के लिए पहाड़ को भी हिला सकती है.”

अभिनेत्री ने उन सभी दर्शकों का आभार जताया, जिन्होंने उनकी फिल्म को बेशुमार प्यार दिया.

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मैं अपने सभी प्रशंसकों का दिल से शुक्रिया अदा करती हूं. आप लोगों का निस्वार्थ प्रेम और आपका साथ ही मेरी दुनिया है. आपने मेरी हर भूमिका, हर कहानी को स्वीकार किया. आपका विश्वास मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है. यह पल आप सभी लोगों की प्रार्थनाओं की बदौलत ही मुमकिन हो पाया है. हमेशा मेरा साथ देने के लिए आपका दिल से शुक्रिया. मेरी फिल्म को सिनेमाघरों में मौका देने के लिए आपका एक बार फिर से शुक्रिया. आपने मेरी फिल्म को ऐसे वक्त में मौका दिया है, जब सब कुछ निराशाजनक लग रहा था. मैं यह सम्मान आपके साथ शेयर करती हूं.”

एसएचके/एएस

The post आईफा 2024 : बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने पर रानी मुखर्जी ने जताया फैंस का आभार first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now