Top News
Next Story
NewsPoint

बेंगलुरु के ताज वेस्ट एंड होटल को बम से उड़ाने की धमकी निकली फर्जी

Send Push

बेंगलुरु, 28 सितंबर . कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के प्रतिष्ठित ताज वेस्ट एंड होटल को बम से उड़ाने की धमकी मिली. यह धमकी ईमेल के जरिए दी गई, पुलिस ने जांच में इसे फर्जी करार दिया.

जानकारी के अनुसार, शनिवार को अज्ञात अपराधियों ने एक ईमेल के माध्यम से होटल में बम होने की धमकी दी. यह होटल प्रमुख राजनेताओं और क्रिकेटरों की मेहमान नवाजी के लिए जाना जाता है. धमकी मिलने के बाद, स्थानीय पुलिस और बम निरोधक दस्ते ने होटल पहुंचकर जांच शुरू कर दी.

प्रारंभिक जांच के दौरान, पुलिस ने होटल की पूरी परिसर की जांच की और पाया कि यह धमकी फर्जी थी.

डीसीपी सेंट्रल ने अपने बयान में कहा कि हमें आज सुबह ताज वेस्ट एंड होटल के लिए एक धमकी भरा ईमेल प्राप्त हुआ. हमारी बीडीडीएस और एएससी टीम ने परिसर की जांच की और इसे फर्जी पाया. डीसीपी ने आगे कहा कि इस मामले में हम शिकायत दर्ज करेंगे और गहन जांच करेंगे.

धमकी भरे ईमेल के बाद होटल की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. होटल में ठहरे मेहमानों ने इस घटना को लेकर चिंता व्यक्त की. हालांकि, पुलिस ने सभी को यह आश्वस्त किया है कि स्थिति नियंत्रण में है.

पिछले कुछ महीनों से बम धमकी से जुड़े ईमेल्स का चलन तेजी से बढ़ा है, जिससे कई महत्वपूर्ण संस्थानों और स्थानों में हड़कंप मच गया है. इन धमकियों का निशाना अक्सर स्कूल, अस्पताल, सरकारी दफ्तर और हवाई अड्डे बनते हैं. हालांकि, इनमें से तमाम धमकियां फर्जी साबित हुई हैं.

पीएसके/केआर

The post बेंगलुरु के ताज वेस्ट एंड होटल को बम से उड़ाने की धमकी निकली फर्जी first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now