Top News
Next Story
NewsPoint

अगर हम बंटे नहीं होते तो न राम मंदिर टूटता, न ही श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर 'गुलामी' का ढांचा तैयार होता : योगी आदित्यनाथ

Send Push

फरीदाबाद, 28 सितंबर . हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फरीदाबाद पहुंचे.

यहां उन्होंने राम मंदिर और कृष्ण जन्मभूमि पर विपक्ष को आड़े हाथों लिया. योगी ने कहा, अगर हम बंटे नहीं होते, तो न श्री राम मंदिर टूटता, न श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर ‘गुलामी’ का ढांचा तैयार होता और न ही देश को गुलाम होना पड़ता. इसलिए एक मजबूत सरकार का होना जरूरी है. उन्होंने कहा, हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने के बाद जो लोग राम मंदिर व कृष्ण जन्मभूमि का विरोध करते थे, यही लोग सड़कों पर हरे कृष्णा, हरे कृष्णा, हरे रामा, हरे रामा करते नजर आएंगे.

योगी ने कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर विवाद का समाधान नहीं होने दिया. कांग्रेस जिस विवाद का समाधान 65 वर्षों में नहीं कर पाई. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में साल 2019 में हमेशा के लिए खत्म हो गया. योगी ने कहा क‍ि आज देश में जितनी भी समस्याएं हैं, यह कांग्रेस की देन है. देश के बंटवारे की त्रासदी कांग्रेस ने दी.

योगी ने कहा, पिछले 10 वर्षों में डबल इंजन की सरकार ने हरियाणा में विकास एवं सुशासन का मॉडल दिया है. भारतीय जनता पार्टी है, तो आस्था का सम्मान है, सुरक्षा, रोजगार व गरीब-कल्याण की गारंटी है.

योगी ने कहा, हरियाणा से सटा हुआ उत्तर प्रदेश है. यहां सात साल पहले क्या हाल था. आए दिन दंगा होता था. महीने भर तक कर्फ्यू लगा रहता था. किसानों की फसल तैयार होती थी, लेकिन, उसे कोई और काट कर ले जाता था. लेकिन, पिछले सात साल में आपने देखा होगा कि वहां पर एक भी दंगा नहीं हुआ है. डबल इंजन की सरकार मजबूती के साथ चल रही है. कांग्रेस ने हरियाणा में माफिया राज दिया है. माफिया राज से मुक्ति चाहिए, तो भाजपा एकमात्र विकल्प है.

डीकेएम/

The post अगर हम बंटे नहीं होते तो न राम मंदिर टूटता, न ही श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर ‘गुलामी’ का ढांचा तैयार होता : योगी आदित्यनाथ first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now