Top News
Next Story
NewsPoint

पीएम मोदी के महाराष्ट्र दौरे से जनता गदगद, कहा- उनके नेतृत्व में आगे बढ़ रहा भारत

Send Push

ठाणे, 5 अक्टूबर . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को महाराष्ट्र दौरे पर कई करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी. इस दौरान महिलाओं ने प्रधानमंत्री का आभार जताया. से खास बातचीत में महिलाओं ने केंद्र सरकार की योजनाओं की तारीफ की.

अदिति नाम की एक महिला ने कहा, “हमारे क्षेत्र में जो विकास हो रहा है, उससे आने वाले दिनों में हमें लाभ पहुंचेगा. पीएम मोदी हमारे देश के लिए अच्छा काम कर रहे हैं. उन्होंने पिछले 10 सालों में देश के हित में काम किया है.”

वहीं, एक अन्य महिला ने प्रधानमंत्री के भाषण की तारीफ की. उन्होंने कहा, “पीएम मोदी का भाषण काफी भावुक कर देने वाला था. हमारे क्षेत्र में नए-नए निर्माण हो रहे हैं और जल्द ही महाराष्ट्र में बुलेट ट्रेन भी शुरू होने वाली है. पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत लगातार आगे बढ़ रहा है.”

स्थानीय महिला मेधा ने कहा कि ठाणे में होने वाली पीएम मोदी की रैली को लेकर हम उत्साहित थे. आज उन्हें यहां देखकर अच्छा लगा है. पीएम मोदी ने आज हमारे क्षेत्र को जितनी भी सौगात दी है, उससे जनता को ही लाभ पहुंचेगा.

प्रधानमंत्री की रैली में आई एक अन्य महिला ने कहा, “हम पीएम मोदी के दौरे को लेकर उत्सुक थे. पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार जनता के हित में काम कर रही है और पिछले कुछ समय में सरकार ने हमारे लिए कई योजनाएं भी शुरू की है.”

स्थानीय महिला प्राची ने कहा कि पीएम मोदी का भाषण अच्छा था. आज उन्होंने आज हमारे बीच आकर विकास की योजनाओं के बारे में अवगत कराया है. उनके नेतृत्व में ठाणे का विकास बहुत अच्छे तरीके से हो रहा है.

बता दें कि पीएम मोदी ने शनिवार को महाराष्ट्र दौरे पर कृषि और पशुपालन क्षेत्र से जुड़ी 23,300 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी. इसके अलावा उन्होंने मुंबई मेट्रो लाइन-3 के बीकेसी से आरे जेवीएलआर सेक्शन के बीच मेट्रो ट्रेन को हरी झंडी दिखाई है.

एफएम/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now