Top News
Next Story
NewsPoint

इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर आपस में भिड़ेंगी 'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3'

Send Push

मुंबई, 6 अक्टूबर . इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचने वाला है. अजय देवगन स्टारर कॉप एक्शन फिल्म ‘सिंघम अगेन’ और कार्तिक आर्यन स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ एक दूसरे से टकराने वाली है.

जल्‍द ही ‘सिंघम अगेन’ में नजर आने वाले बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक रील शेयर की, जिसके बाद दोनों फिल्मों के बीच जंग और तेज हो गई.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स के कुछ बेहतरीन पल शेयर किए गए है. इस रील में ‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘सिम्बा’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘सिंघम अगेन’ की एक झलक देखी जा सकती है.

अजय देवगन ने अपनी पोस्‍ट को कैप्शन देते हुए लिखा कि त्योहार तो परिवार के साथ ही मनाया जाता है तो इस दिवाली पर मिलते हैं.

‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग सितंबर 2023 में शुरू की गई जो सितंबर 2024 को पूरी हुई. फिल्म की शूटिंग मुंबई, हैदराबाद, कश्मीर और श्रीलंका की खास लोकेशन पर की गई है. इसे दिवाली 2024 पर रिलीज किया जाना है.

इस फिल्‍म में अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ सहित हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सितारे शामिल हैं. ‘सिंघम अगेन’ शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का पांचवा पार्ट है. यह ‘सिंघम रिटर्न्स’ का सीक्वल है.

इस बीच ‘भूल भुलैया 3’ को भी दिवाली पर ही रिलीज किया जाएगा. इस समय हॉरर-कॉमेडी जॉनर बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, इसका उदाहरण हाल ही में आई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ है. स्त्री 2’ भारत में 600 करोड़ रुपये के आंकड़े को छू चुकी है.

‘भूल भुलैया 3’ में विद्या बालन की वापसी देखने को मिल रही है. इस फिल्‍म में इस बार तृप्ति डिमरी भी दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएंगी. ‘एनिमल’ की सफलता के बाद बॉक्स-ऑफिस पर यह अभिनेत्री शानदार प्रदर्शन कर रही है.

‘सिंघम अगेन’ और ‘भूल भुलैया 3’ दोनों ही एक समय पर रिलीज हो रही है. अब देखने वाली बात यह होगी कि दर्शक इनमें से किस फिल्‍म को अपना प्‍यार देंगे.

एमकेएस/एएस

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now