Top News
Next Story
NewsPoint

देश और प्रदेश में भ्रष्टाचार की जननी है कांग्रेस, हरियाणा में फिर आएगी भाजपा : सीएम भजनलाल शर्मा

Send Push

पानीपत, 26 सितंबर . राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गुरुवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा हैट्रिक लगाने जा रही है और जम्मू कश्मीर में भी भाजपा की सरकार बनेगी.

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने समालखा विधानसभा क्षेत्र में एक जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, “कांग्रेस के पिछले घोषणा पत्र को उठाकर देख लें, वह झूठ और लूट के अलावा कुछ नहीं करती है. देश में जब भी चुनाव आते हैं तो कांग्रेस बड़े-बड़े घोषणा पत्र लाती है और जनता से झूठे वादे करती है. देश और प्रदेश में अगर कोई भ्रष्टाचार की जननी है तो वह कांग्रेस है. इसलिए, मैं आपसे अपील करने आया हूं कि आपको किसी के बहकावे में नहीं आना है और भाजपा के पक्ष में मतदान करना है.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं खाटू श्याम बाबा के पवित्र स्थान से आया हूं. मैं पानीपत के समालखा की इस पावन धरती को नमन करता हूं. इस धरती के लिए हमारे पूर्वजों ने भी अपना योगदान दिया है. मैं हरियाणा के पड़ोसी राज्य के मुख्यमंत्री होने के नाते आपसे यही कहता हूं कि हम सब मिलकर हरियाणा को आगे बढ़ाने पर काम करें.”

सीएम भजनलाल शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए दावा किया कि हरियाणा में भाजपा हैट्रिक लगाने जा रही है. मैंने जम्मू कश्मीर का भी दौरा किया है, वहां भी भाजपा की सरकार बनने वाली है.

बता दें कि हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर वोटिंग 5 अक्टूबर को होगी, जबकि नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे. इससे पहले हरियाणा में विधानसभा चुनाव की सभी सीटों के लिए मतदान एक अक्टूबर को होना था, लेकिन चुनाव आयोग ने चुनाव की तारीखों को बदल दिया था.

एफएम/एबीएम

The post देश और प्रदेश में भ्रष्टाचार की जननी है कांग्रेस, हरियाणा में फिर आएगी भाजपा : सीएम भजनलाल शर्मा first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now