Top News
Next Story
NewsPoint

शाहरुख और रानी की बेस्ट एक्टर की जोड़ी ने पुरानी यादों को किया ताजा

Send Push

नई दिल्ली, 29 सितंबर . बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का आइफा के 24वें संस्करण में एक तरह से रीयूनियन हुआ है. जहां बॉलीवुड के इन सितारों ने पहली बार ‘कुछ कुछ होता है’ में साथ काम किया था. दोनों दिग्गजों ने अपनी-अपनी कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड जीता. दोनों ने एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती भी की.

आइफा द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर एक वीडियो में दोनों कलाकार दर्शकों के बीच बैठे हुए हैं और मंच पर एक्टिंग की सराहना कर रहे हैं. वीडियो में रानी को सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस की ट्रॉफी पकड़े हुए देखा जा सकता है, जो उन्होंने ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ में अपने काम के लिए जीती थी.

रानी ने जहां एक खूबसूरत सेलेडॉन रंग की साड़ी पहनी हुई थी, वहीं शाहरुख काले सूट में आकर्षण और स्वैग बिखेर रहे थे.

शाहरुख अपने ‘डंकी’ के को-स्टार विक्की कौशल के साथ कार्यक्रम के होस्ट टीम में भी थे, दोनों ने दर्शकों को भरपूर एंटरटेनमेंट कराया, क्योंकि उन्होंने ना केवल होस्ट की भूमिका को बखूबी निभाया, बल्कि वो ‘मेरे महबूब मेरे सनम’, ‘तौबा तौबा’ और ‘झूमे जो पठान’ जैसे गानों पर भी थिरकते नजर आए. विक्की ने ‘तौबा तौबा’ के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ डांस किया, वहीं शाहरुख ने साबित कर दिया कि वह ‘द बॉस’ हैं जब उन्होंने ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ गाने पर डांस किया, जो मूल रूप से उनकी फिल्म ‘डुप्लीकेट’ का है और जिसे विक्की की ‘बैड न्यूज’ के लिए फिर से बनाया गया है.

आइफा 2024 के अन्य विजेताओं में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ‘एनिमल’ और विधु विनोद चोपड़ा के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक शामिल थे.

रणबीर कपूर अभिनीत ‘एनिमल’ ने कई पुरस्कार जीते, जैसे कि अनिल कपूर के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता (पुरुष), बॉबी देओल के लिए नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, प्रीतम, विशाल मिश्रा, मनन भारद्वाज, श्रेयस पौराणिक, जानी, भूपिंदर बब्बल, आशिम केमसन, हर्षवर्धन रामेश्वर द्वारा शेयर किया गया सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन पुरस्कार, ‘एनिमल’ के लिए भूपिंदर बब्बल के लिए सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायक (पुरुष) और सिद्धार्थ सिंह और गरिमा वहल के लिए सर्वश्रेष्ठ गीतकार.

दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी को ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में उनके काम के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री (महिला) का पुरस्कार दिया गया.

एससीएच/

The post शाहरुख और रानी की बेस्ट एक्टर की जोड़ी ने पुरानी यादों को किया ताजा first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now