Top News
Next Story
NewsPoint

ओला इलेक्ट्रिक के शेयर में गिरावट जारी, 101 रुपये का स्तर छुआ

Send Push

नई दिल्ली, 27 सितंबर (आईएएमएस). अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर में खराबी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई ओला इलेक्ट्रिक के शेयर में लगातार गिरावट देखी जा रही है. बीते एक हफ्ते में शेयर में आठ प्रतिशत से ज्यादा की गिरावट देखी गई है और शुक्रवार के कारोबारी सत्र में शेयर का दाम गिरकर 101 रुपये के स्तर पर पहुंच गया था.

भाविश अग्रवाल के नेतृत्व वाला ओला इलेक्ट्रिक का शेयर शुक्रवार को 102.18 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ. शेयर को लेकर मार्केट एनालिस्ट की ओर से कहा गया कि निवेशकों को एंट्री के लिए सही मौके का इंतजार करना चाहिए.

बीते एक महीने से अधिक समय से शेयर में लगातार गिरावट देखी जा रही है. 20 अगस्त के ऑल-टाइम हाई से शेयर 35 प्रतिशत फिसल चुका है.

फाइनेंसियल सर्विसेज फर्म बोनान्जा में सीनियर रिसर्च एनालिस्ट राजेश सिन्हा ने से कहा कि आईपीओ के बाद ओला इलेक्ट्रिक का शेयर उतार चढ़ाव का सामना कर रहा है. इसकी वजह ईवी की मांग में धीमापन और सर्विसेज से जुड़े मुद्दों का होना है.

सिन्हा ने आगे कहा कि बिक्री गिरने के कारण ओला इलेक्ट्रिक का मार्केट शेयर 39 प्रतिशत से घटकर 31 प्रतिशत हो गया है.

इन चिंताओं के बाद भी कई विदेशी ब्रोकरेज हाउस ओला के शेयरों को लेकर सकारात्मक बने हुए हैं. हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में बताया है कि ओला इलेक्ट्रिक का ईवी स्कूटर खरीदने के बाद कमी आने पर ग्राहकों को सर्विस सेंटर में लंबा इंतजार करना पड़ रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओला इलेक्ट्रिक ईवी स्कूटर में ग्राहक सॉफ्टवेयर, हार्डवेयर समेत कई प्रकार की समस्याओं का सामना कर रहे हैं. कम सर्विस सेंटर होने के कारण स्कूटर ठीक कराने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है.

हालांकि, शुक्रवार को कंपनी ने ऐलान किया कि वह कंपनी के स्वामित्व वाले सर्विस सेंटर की संख्या बढ़ाकर 1,000 करने जा रही है.

एबीएस/जीकेटी

The post ओला इलेक्ट्रिक के शेयर में गिरावट जारी, 101 रुपये का स्तर छुआ first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now