Top News
Next Story
NewsPoint

राजकुमार राव, पत्रलेखा ने 'गागा' की मौत पर जताया शोक

Send Push

मुंबई, 7 अक्टूबर .बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार और उनकी पत्नी पत्रलेखा ने सोशल मीडिया पर अपने डॉगी ‘गागा’ की फोटो शेयर कर दुख जताया, जो अब इस दुनिया में नहीं है. इस पोस्ट में वह अपने पेट को “एंकर और बेबी” से संबोधि‍त कर रहे हैं.

इस कपल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने पेट गागा के साथ बिताए कई पलों और तस्वीरों को दिखाया है. तस्वीरों में गागा हेयर क्लिप के साथ बेहद प्यारी लग रही है, अभिनेता उन्हें प्यार से अपनी बाहों में पकड़े हुए हैं और अपने इस प्यारे दोस्त के साथ खेल भी रहे हैं.

उन्होंने इस पोस्ट में कैप्शन दिया, “गागा, हमारी परी, हमारी एंकर, हमारी बच्ची… सबसे खूबसूरत सालों के लिए आपका शुक्रिया. आपने हमें खुशियों और गहरे दुखों, उदासी और हंसी के बीच मार्गदर्शन दिया. हमारा ख्याल रखने के लिए आपका शुक्रिया.”

कैप्शन में उन्होंने आगे लिखा, “मम्मी पापा आपको सबसे ज्यादा याद करेंगे. कृपया हर जीवन काल में हमसे मिलते रहें. आप हमेशा हमारे सबसे प्यारे बच्चे रहेंगे. हम आपसे प्यार करते हैं. ओम शांति.”

बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा ने उनके डागी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, “ओह नहीं. सुनकर दुख हुआ… आप दोनों को ढेर सारा प्यार.”

बता दें कि राजकुमार राव अपनी अगली फिल्म में तृप्ति डिमरी के साथ “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो” में दिखाई देंगे. इस फिल्म में मल्लिका शेरावत, राकेश बेदी और विजय राज भी हैं.

इस फिल्म में एक ऐसे कपल की कहानी दिखाई गई है जो अपनी पहली रात को यादगार के तौर पर फिल्माने का फैसला करते हैं. लेक‍िन वीड‍ियो की सीडी चोरी हो जाने पर दोनों परेशान हो जाते हैं.

हाल ही में आई राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने सफलता के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. उन्होंने अगस्त में अपनी अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘मालिक’ से पहला लुक साझा किया था, जिसका निर्देशन पुलकित कर रहे हैं, उन्होंने इससे पहले ‘डेढ़ बीघा जमीन’, ‘बोस: डेड/अलाइव’ और ‘भक्षक’ का निर्देशन किया है.

पीएसएम/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now