Top News
Next Story
NewsPoint

बिहार : पिंडदानियों की कार ट्रक से टकराई, 1 की मौत, 4 घायल

Send Push

औरंगाबाद (बिहार), 27 सितंबर . बिहार के औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पिंडदानियों की तेज रफ्तार कार एक ट्रक से टकरा गई. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और अन्य चार घायल बताए जा रहे हैं.

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये सभी लोग उत्तर प्रदेश से गया जा रहे थे. पुलिस के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में गाजीपुर के किसहोरी गांव के रहने वाले रामसूरत बिंद अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कार से शुक्रवार को यूपी से गया अपने पूर्वजों का पिंडदान करने जा रहे थे. इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर बारुण थाना क्षेत्र के जनकोप गांव के पास उनकी कार की एक ट्रक से टक्कर हो गई.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. बारुण थाने के प्रभारी सौरव कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक की पहचान ज्ञानेंद्र प्रताप के रूप में की गई है.

घायलों में मृतक ज्ञानेंद्र के पिता रामसूरत बिंद, मां धनेश्वरी देवी, चचेरा भाई अमित कुमार और तेज प्रताप यादव शामिल हैं. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही बारुण थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई. घायलों को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बनारस रेफर कर दिया गया.

घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. शव का पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

एमएनपी/एफजेड

The post बिहार : पिंडदानियों की कार ट्रक से टकराई, 1 की मौत, 4 घायल first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now