Top News
Next Story
NewsPoint

आयरनमैन ट्रायथलॉन से लौट कर सैयामी ने हैदराबाद में शुरू की फिल्म की शूटिंग

Send Push

मुंबई, 30 सितंबर . मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री सैयामी खेर ने सनी देओल के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. वह हाल ही में आयरनमैन ट्रायथलॉन में भाग लेकर जर्मनी से लौटी हैं.

इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हो पाया है. फिल्म में वह सनी देओल के साथ नजर आएंगी. सैयामी खेल के प्रति अपने जुनून और अपने काम के बीच संतुलन बना रही हैं.

काम पर वापसी के बारे में बात करते हुए सैयामी ने कहा, “आयरन मैन 70.3 को पूरा करना मेरा लंबे समय से सपना रहा है.”

उन्होंने अपने पोस्ट में बताया, “इस रेस में भाग लेकर अब मैं तरोताजा महसूस कर रही हूं और अब मैं उसी ऊर्जा को सेट पर वापस ला रही हूं. सनी सर के साथ काम करना विशेष अनुभव प्राप्त करने जैसा है. मैं हैदराबाद में टीम के साथ इस यात्रा को जारी रखने के लिए बहुत उत्साहित हूं.”

बता दें कि आयरनमैन ट्रायथलॉन दुनिया में लंबी दूरी की ट्रायथलॉन दौड़ की एक श्रृंखला है. इसका आयोजन वर्ल्ड ट्रायथलॉन कॉरपोरेशन (डब्ल्यूटीसी) द्वारा किया जाता है. इस ट्रायथलॉन में 2.4 मील की तैराकी, 112 मील की साइकिल की सवारी और 26.22 मील की मैराथन दौड़ शामिल होती है. इसे दुनिया के सबसे कठिन एक दिवसीय खेल आयोजनों में से एक माना जाता है.

आयरनमैन विश्व चैम्पियनशिप अपनी लंबी अवधि, कठिन दौड़ स्थितियों और विशेष टेलीविजन कवरेज की वजह से लोगों का ध्यान आकर्षि‍त करती है.

सैयामी को हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीमिंग हुई मूवी ‘शर्माजी की बेटी’ में देखा गया था. इस फिल्म में वह साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता, परवीन डबास और शारिब हाशमी के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म 28 जून, 2024 को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी.

पीएसएम/

The post आयरनमैन ट्रायथलॉन से लौट कर सैयामी ने हैदराबाद में शुरू की फिल्म की शूटिंग first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now