Top News
Next Story
NewsPoint

अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने पियानो पर छेड़ी 'जब हैरी मेट सेजल' के 'हवाएं' की धुन

Send Push

मुंबई, 26 सितंबर . अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने पियानो पर ‘हवाएं’ की मधुर धुन बजाते हुए मंत्रमुग्ध कर देने वाले एक वीडियो से दर्शकों का मन जीत लिया.

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी ‘जब हैरी मेट सेजल’ में दिखाया गया यह गाना आकांक्षा की संगीत प्रतिभा और कला के प्रति जुनून को दर्शाता है.

2017 की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में किरण की भूमिका के लिए जानी जाने वाली आकांक्षा ने इंस्टाग्राम पर एक आकर्षक रील वीडियो शेयर किया.

क्लिप में वह एक काले रंग की हॉल्टर नेक टॉप और मैचिंग स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं. उन्‍होंने अपने घुंघराले बालों को एक बन में खूबसूरती से स्टाइल किया है. अभिनेत्री को इसमें पियानो पर ‘हवाएं’ की धुनों को खूबसूरती से प्‍ले करते हुए सुना जा सकता है.

34 वर्षीय अभिनेत्री ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, “जब मेरी उंगलियां कीबोर्ड पर नाचती हैं, तो मैं एक ऐसी दुनिया में खो जाती हूं, जहां शांति का राज होता है, मूल्य महसूस होता है और उद्देश्य मिलता है.”

आकांक्षा ने एक थिएटर कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की और 2012 में कलर्स टीवी के शो ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’ से स्क्रीन पर नजर आई. उन्होंने 2017 में ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ से अपने फि‍ल्मी कर‍ियर की शुरुआत की.

सिंह ने 2017 में ‘मल्ली रावा’ से तेलुगु फि‍ल्मों में कदम रखा. इसके बाद वह ‘देवदास’, ‘पैलवान’ और ‘रनवे 34’ जैसी फि‍ल्मों में नजर आईं.

वह वेब सीरीज ‘रंगबाज: डर की राजनीति’ में सना का किरदार निभा रही हैं. आकांक्षा वेब शो ‘परंपरा’ ‘एस्केप लाइव’ और ‘मीट क्यूट’ में भी नजर आ चुकी हैं.

उन्हें पिछली बार जियोसिनेमा के लिए संतोष सिंह द्वारा निर्देशित युद्ध ड्रामा सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ में देखा गया था. इस सीरीज में आशुतोष राणा, आशीष विद्यार्थी, जिमी शेरगिल, लारा दत्ता, मीर सरवर, प्रसन्ना, सिकंदर खरबंदा और अन्य कलाकार हैं.

दिवा अगली बार तेलुगु फि‍ल्म ‘षष्ठीपूर्ती’ में नजर आएंगी.

एमकेएस/

The post अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने पियानो पर छेड़ी ‘जब हैरी मेट सेजल’ के ‘हवाएं’ की धुन first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now