Top News
Next Story
NewsPoint

बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने राजस्थान के मुख्यमंत्री पहुंचे देवघर

Send Push

देवघर, 28 सितंबर . हरियाणा की चुनावी सभाओं से समय निकालकर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा शनिवार को झारखंड स्थित देवघर पहुंचे. यहां उन्होंने विधि-पूर्वक बाबा भोलेनाथ की पूजा अर्चना की.

उन्होंने शिवलिंग की पूजा के बाद अन्य मंदिरों में भी दर्शन किए. मीडिया से बातचीत के दौरान भजन लाल शर्मा ने कहा, आज मैं ऐसे पवित्र स्थान पर आया हूं, जिसका नाम है देवघर. यह स्थान अपने आप में बहुत बड़ी शक्तिपीठ है. इसके नाम में ही जादू है. देवघर यानी देवों का घर. बाबा भोलेनाथ हम सब पर कृपा बनाए हुए हैं. हम सभी ने विकसित भारत का संकल्प लिया है. बाबा भोलेनाथ के आशीर्वाद से विकसित भारत का संकल्प पूरा होगा. देश में सुख शांति रहेगी. भारत देश आगे चलकर मजबूत बनेगा. बाबा भोलेनाथ से हमने मांगा है कि जन कल्याण की योजनाएं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही हैं, वह आगे भी चलती रहें. देशवासियों पर बाबा भोलेनाथ की कृपा बनी रहे.

भजन लाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया. पोस्ट में उन्होंने लिखा, आज झारखंड प्रवास के दौरान देवघर स्थित प्रसिद्ध बाबा बैद्यनाथ धाम में विराजमान भगवान शिव के पूर्ण विधि विधान से दर्शन पूजन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. भगवान भोलेनाथ की कृपा की वर्षा समस्त प्रदेश वासियों पर अनवरत होती रहे, सब सुखी हों, सबका मंगल हो, सबका कल्याण हो, मेरी यही प्रार्थना है.

बता दें कि भजनलाल शर्मा शुक्रवार को हरियाणा में थे. यहां उन्होंने चुनावी सभाओं को संबोधित किया. भजन लाल ने भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार किया. उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान कहा, हरियाणा में डबल इंजन की सरकार में विकास के कई कार्य हुए हैं. यहां की जनता ने मन बना लिया है कि यहां पर तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाई जाए. कांग्रेस में परिवारवाद है. 10 साल में कांग्रेस ने अपने शासन में हरियाणा को लूटने का काम किया था.

डीकेएम/

The post बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने राजस्थान के मुख्यमंत्री पहुंचे देवघर first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now