Top News
Next Story
NewsPoint

ड्रग्स डीलर के साथ कांग्रेस का क्या रिश्ता है : प्रत्यूष कंठ

Send Push

नई दिल्ली, 3 अक्टूबर . दिल्ली पुलिस ने एक बड़े ड्रग स्कैंडल का खुलासा किया है. पुलिस ने भारी मात्रा में कोकीन बरामद की है. इसकी कीमत मार्केट में पांच हजार करोड़ से अधिक बताई जा रही है. पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें एक आरोपी तुषार गोयल भी है. तुषार गोयल के तार कांग्रेस से जुड़े हुए हैं.

भाजपा प्रवक्ता प्रत्यूष कंठ ने गुरुवार को से बातचीत की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बताए कि ड्रग्स डीलर के साथ उनका क्या रिश्ता है. आज तक दिल्ली में कभी इतनी तादाद में ड्रग्स बरामद नहीं हुई है. 5600 करोड़ रुपये का ड्रग्स यह दिखाता है कि कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में नशे का काम हो रहा है.

आरोपी तुषार गोयल के लिंक हुड्डा परिवार के साथ जुड़े हुए हैं. उसे पार्टी में एक अहम जिम्मेदारी दी जाती है. लेकिन, सवाल यह है कि एक ऐसे व्यक्ति को अहम जिम्मेदारी कैसे दी जा सकती है, जो ड्रग्स का धंधा करता है. यह ड्रग्स के पैसे कहां जा रहे थे. क्या यह पैसे हरियाणा विधानसभा के चुनाव में जा रहे थे. इस मामले में बहुत कुछ देखना होगा. सवाल यह है कि हरियाणा में क्या डील हुई थी, कांग्रेस की सरकार बनती है तो तुषार गोयल को ड्रग्स का धंधा करने के लिए छूट दी जाती. हरियाणा के युवाओं की जिंदगी को बर्बाद करने की साजिश रची गई थी. कई सवाल हैं, जिसके जवाब अभी ढूंढ़ने होंगे.

भाजपा प्रवक्ता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया. कांग्रेस आरटीआई विभाग का अध्यक्ष तुषार गोयल ड्रग माफिया निकला है. ड्रग माफिया का कांग्रेस के बड़े से बड़े नेताओं के साथ अच्छे संबंध हैं और ड्रग्स माफिया की तस्वीर दीपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ वायरल हो रही है.

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल लुटियंस दिल्ली के नए घर में शिफ्ट हो रहे हैं. इस पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा, दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल को चुना था. लेकिन, दिल्ली की जनता को क्या पता था, जो व्यक्ति भ्रष्टाचार मिटाने के लिए आया था, वहीं, भ्रष्टाचार करेगा. सरकारी आवास को शीश महल बनाया. करोड़ों रुपए खर्च किए. अब वह भले ही एक घर से दूसरे घर में शिफ्ट हो जाएं. उन्हें दिल्ली की जनता की परवाह नहीं है. अरविंद केजरीवाल को अपनी परवाह है कि उनकी जिंदगी आराम से कटनी चाहिए.

डीकेएम/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now