Top News
Next Story
NewsPoint

मैदान गीला होने के कारण खेल शुरू नहीं हो सका, अगला निरीक्षण दो बजे

Send Push

कानपुर, 29 सितंबर . भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन रविवार को मैदान गीला होने के कारण अभी तक खेल शुरू नहीं हो सका है. मैदान के अगले निरीक्षण के लिए समय दो बजे रखा गया है. मैदान पर धूप नहीं खिली है लेकिन बारिश भी नहीं हो रही है. ब्रॉडकास्ट पर आरपी सिंह बोल रहे थे कि मैदान के कुछ हिस्से अभी भी गीले हैं.

इससे पहले दोनों अंपायर मैदान पर आ चुके हैं. मैदान के कुछ हिस्सों को वह थपथपा कर देख रहे हैं. विकेट के आस-पास का एरिया सही दिख रहा है. हालांकि आउटफ़ील्ड कुछ हिस्सों में जहां थोड़ा पानी जमा हुआ था, वे एरिया ज़्यादा महत्वपूर्ण हैं.

मुख्यतः प्रेस एंड से मिडऑफ़ के एरिया में अभी काम चल रहा है.

अंपायर्स ने क्यूरेटर की मौजूदगी में मैदान को जांचा परखा और उन्हें लगा कि अभी खेल शुरु करने के लिए काफ़ी काम की ज़रूरत है.

हालांकि होम ब्रॉडकास्टर पर मुरली कार्तिक और अतहर अली ख़ान ने बताया था कि गेंदबाज़ी रन अप, मिडऑन और मिडऑफ़ के क्षेत्र में मैदान गीला है.

बांग्लादेश पहले दिन 107/3 पर पहुंचने के बाद अपनी पारी फिर से शुरू करेगा, लेकिन खराब रोशनी और बारिश के कारण खेल जल्दी रोकना पड़ा. मोमिनुल हक 40 रन बनाकर नाबाद हैं और खेल दोबारा शुरू होने पर मुशफिकुर रहीम उनके साथ शामिल होंगे.

आरआर/

The post मैदान गीला होने के कारण खेल शुरू नहीं हो सका, अगला निरीक्षण दो बजे first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now