Top News
Next Story
NewsPoint

जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग, कांग्रेस पार्टी के नेता करते हैं देश विरोधी बात : प्रवीण खंडेलवाल

Send Push

नई दिल्ली, 28 सितंबर . जम्मू-कश्मीर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस पार्टी को जमकर घेरा.

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पीएम मोदी की ओर से दिये गए बयान पर सियासत गरमा गई है. भाजपा सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि, हम सब जानते कि सर्जिकल स्ट्राइक भारत के लिए कितनी बड़ी उपलब्धि रही. इसके जरिये हमने दु्श्मन को सबक सिखाने का काम किया था. ये अफसोस की बात है कि कांग्रेस पार्टी के नेता सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं और देश विरोधी बातें करते हैं. ऐसी सोच देश को विभाजन की ओर ले जाता है. जम्मू कश्मीर भारत का एक अभिन्न अंग है, था और रहेगा. पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी की वास्तविक सोच को उजागर किया है.

पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ के पीओके वाले बयान पर उन्होंने कहा कि, पाकिस्तान में अब कुछ नहीं बचा है. भारत एक सार्वभौमिक देश है, ऐसे में हमें यह अधिकार है कि हम अपने सैन्य ताकत को मजबूत बनाएं. जिसकी वजह से हमारे देश की सीमा सुरक्षित रह सके, मेरा मानना है कि इससे किसी को कई तकलीफ नहीं होनी चाहिए. पाकिस्तान भारत में अस्थिरता फैलाने की बार-बार कोशिश करता है. भारत को वो हल्का समझने की भूल न करें. भारत पीएम मोदी के नेतृत्व में ताकतवर है और आगे बढ़ रहा है. हम किसी भी देश को मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम हैं.

कांग्रेस के हरियाणा मेनिफेस्टो पर उन्होंने कहा कि, कांग्रेस पहले अपनी हालात बदल ले, राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा होने के बाद भी कांग्रेस पार्टी मात्र कुछ राज्यों में सिमट कर रह गई है. हरियाणा में कांग्रेस पार्टी ने जो खटाखट का वादा किया है, वो केवल झूठ का पुलिंदा है. हरियाणा की जनता ऐसे लोगों को सबक सिखाएगी.

दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, पूरे देश ने देखा कि किस तरह से दिल्ली की अरविंद केजरीवाल की सरकार पिछले दस सालों में असफल रही है. इन लोगों के पास डेवलपमेंट का कोई एजेंडा नहीं है. केवल आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति में इन लोगों का भरोसा है. मेरा मानना है कि दिल्ली का सीएम बदला है, लेकिन यहां के हालात नहीं बदले है. इस बदहाली के लिए आम आदमी पार्टी के नेता जिम्मेदार हैं.

एकेएस/

The post जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग, कांग्रेस पार्टी के नेता करते हैं देश विरोधी बात : प्रवीण खंडेलवाल first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now