Top News
Next Story
NewsPoint

हरियाणा में कांग्रेस लहराएगी जीत का परचम : भूपेश बघेल

Send Push

रेवाड़ी, 28 सितंबर . हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांगेस उम्मीदवार चिरंजीव राव के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे.

उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए एक तरफ जहां कांग्रेस की खूबियां गिनाईं, वहीं दूसरी तरफ भाजपा पर करारा हमला बोला. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, “यह लोग पहलवान, किसान और जवान की बात तो करते हैं, लेक‍िन उनकी उपेक्षा करते हैं. भाजपा किसानों को परेशान करने के मकसद से तीन काले कानून लेकर आई थी.”

उन्होंने अमित शाह को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “वह रेवाड़ी में झूठ बोलकर गए कि अग्नि वीरों को पक्की नौकरी देंगे. मेरा एक ही सवाल है कि जब पक्की नौकरी देनी ही थी, तो कच्ची क्यों की?”

बघेल ने हरियाणा में कांग्रेस की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से हरियाणा में 69 सीटों के साथ कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. सूबे में कांग्रेस इस बार जीत का परचम लहराने जा रही है और हम सब इसके गवाह बनेंगे.”

भूपेश बघेल ने कहा, “अमित शाह हमारे नेता राहुल गांधी पर आरक्षण खत्म करने का आरोप लगा रहे हैं. ऐसा करके वो हमारे नेता की छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं, जिसे किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जा सकता है. हमारी पार्टी ने हमेशा से ही समाज के दबे-कुचले लोगों को आगे बढ़ाने का काम किया है और भव‍िष्‍य में भी करती रहेगी, लेकिन जो लोग हमारे बारे में दुष्प्रचार की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें मैं सिर्फ इतना ही कहूंगा कि मेहरबानी करके ऐसा करना बंद दें, क्योंकि उन्हें इससे कोई सफलता नहीं मिलने वाली है.”

उन्होंने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “इन लोगों ने जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा समाप्त कर आम लोगों का तिरस्कार किया है, जिसका जवाब इन्हें आने वाले दिनों में जरूर मिलेगा.”

उन्होंने कहा, “भाजपा द्वारा हरियाणा में क‍िए जा रहे जीत के दावे खोखले साबित होंगे. सूबे में कांग्रेस की ही सरकार आएगी.”

एसएचके/

The post हरियाणा में कांग्रेस लहराएगी जीत का परचम : भूपेश बघेल first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now