Top News
Next Story
NewsPoint

दिल्ली प्रीमियर लीग : रॉयल रेंजर्स और डीएफसी ड्रा खेले

Send Push

नई दिल्ली, 4 अक्टूबर . कर्मण्य बंसल के दो दर्शनीय गोलों की मदद से रॉयल रेंजर्स ने दिल्ली एफसी को शुक्रवार को 3-3 की बराबरी पर रोक कर न सिर्फ अंक बांटे, बल्कि खूब वाहवाही भी लूटी.

दिल्ली प्रीमियर लीग के तीसरे संस्करण के उतार-चढ़ाव से भरपूर मुकाबले में युवा खिलाड़ियों से सजी दिल्ली एफसी ने तीन बार बढ़त बनाई और हर बार अनुभवी रॉयल रेंजर्स के खिलाड़ी बराबरी पाने में सफल रहे. दिल्ली एफसी के लिए जगमीत, वेनलालझाहामा और थांगखोंगमायूम ने गोल किए, जिन्हें बिजोय और कर्मण्य (2) ने बराबर कर दिखाया.

राजधानी दिल्ली स्थित डॉ. बीआर अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले के 33वें मिनट में जगमीत ने दिल्ली एफसी का खाता खोला, जिसे दस मिनट बाद बिजोय ने बराबर कर दिया. 53वें और 87वें मिनट में क्रमश: वेनलाल और थांगखोंग द्वारा जमाए गोलों को दो मिनट के भीतर उतार फेंक कर कर्मण्य मैच का हीरो बन गया.

उस समय जब युवा टीम दिल्ली एफसी जश्न मनाने की तैयारी कर रही थी, तब रॉयल रेंजर्स की अग्रिम पंक्ति यकायक हरकत में आई और डीपीएल में अब तक का सबसे रोमांचक मैच ड्रा कराने में सफल रही. बिजोय, विश्वजीत, हर्ष तोमर, शिखर और कर्मण्य के कमाल से रॉयल रेंजर्स हारने से बच गई. कर्मण्य को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी आंका गया, जिसने रैफरी की मैच समाप्ति की लंबी सीटी बजने से कुछ पहले गोल किया.

आरआर/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now