Top News
Next Story
NewsPoint

मेरी फिल्मों की तरह मेरा संगीत भी किसी फॉर्मूले में बंधा नहीं है: आयुष्मान

Send Push

मुंबई, 1 अक्टूबर . बॉलीवुड के सुपरस्‍टार आयुष्मान खुराना ने इंटरनेशनल म्यूजिक डे पर अपने गानों को लेकर खुलकर बात की. अभिनेता ने कहा कि मेरी फिल्मों की तरह मेरा म्यूजिक भी किसी फॉर्मूले में बंधा नहीं है.

ड्रीम गर्ल में अपने मजेदार किरदार से लोगों का दिल जीतने वाले आयुष्मान ने अपने गानों के बारे बताया, ”मेरी फिल्मों की तरह, मेरा संगीत भी किसी फॉर्मूले में बंधा हुआ नहीं है. मैं एक कलाकार होने के नाते कोई खास रूल फॉलो नहीं करता और न ही कभी करना चाहता हूं. मैंने अपने संगीत के माध्यम से हमेशा अपनी रचनात्मक अभिव्यक्ति के साथ न्याय करने की कोशिश की है और मुझे खुशी है कि लोगों ने इसे स्वीकार किया है और मुझे इतना प्यार दिया है.”

अभिनेता ने कहा कि जब भी वह कुछ बनाते है तो वह बेहद अलग और अनोखा होता है.

बरेली की बर्फी फेम अभिनेता ने कहा, ”हर बार कुछ नया बनाना, दूसरों की तरह न करना, किसी ट्रेंड को फॉलो करने के जाल में न फंसना, मेरे लिए बेहद ही रोमांचक चीज है. अगर संभव हो तो मैं एक ट्रेंड सेट करना चाहूंगा. मेरी फि‍ल्में और मेरा संगीत हमेशा इस विश्वास को बनाए रखेंगी जो मैं खुद के लिए रखता हूं.”

आयुष्मान जल्‍द ही “जचदी” ट्रैक में नजर आएंगे. अभिनेता ने कहा कि इस गाने के लिए वह अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकले हैं.

आयुष्मान ने कहा, “ढोल की थाप के साथ इस गाने का पंजाबी म्‍यूजिक त्योहार के जोश में और रंग भर देगा. मुझे पूरा यकीन है कि यह गाना नवरात्रि में लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगा. मैं अपने आप को बेहद भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे फिल्मों और अपने संगीत के लिए दर्शकों का बेहद प्‍यार मिला है. मेरे प्रयासों में निरंतर सहयोग देने के लिए मैं सभी का शुक्रिया अदा करता हूं.”

अभिनेता ने आगे कहा, ”मेरे जीवन के उतार-चढ़ाव में संगीत हमेशा से मेरा साथी रहा है. ये वो चीज है, जिससे मैं हर रोज गुजरता हूं. मैंने ‘जचदी’ में अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर काम किया है. इसमें पंजाबी धुनों को गरबा बीट्स के साथ मिलाना बेहद खास है. मैं आगे भी अलग-अलग चीजें करता रहूंगा.

एमकेएस/केआर

The post मेरी फिल्मों की तरह मेरा संगीत भी किसी फॉर्मूले में बंधा नहीं है: आयुष्मान first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now