Top News
Next Story
NewsPoint

फिल्म 'भूल भुलैया 3' का नया टीजर रिलीज, दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देंगे रूह बाबा

Send Push

मुंबई, 27 सितंबर . अभिनेता कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्‍म ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है. ‘भूल भुलैया 3’ के टीजर में आकर्षक कहानी और रोंगटे खड़े कर देने वाली झलक देखने को मिलती है, जो दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा देती है.

एक मिनट 46 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत एक सिंहासन के आकर्षक सीन के साथ होती है. टीजर की शुरुआत में अभिनेता कार्तिक आर्यन की आवाज सुनी जा सकती है. जिसमें वह कह रहे हैं, “क्या लगा कहानी खत्म हो गई? दरवाजे तो बंद होते ही हैं ताकि एक दिन फिर से खुल सकेंं” टीजर के बैकग्राउंड में ‘अमी जे तोमर’ ट्रैक को सुना जा सकता है.

इसके बाद वीडियो में विद्या बालन का फेमस किरदार, ‘मंजुलिका’, एक हाथ से सिंहासन को आसानी से उठाती हुई दिखाई देती है, इसमें कार्तिक ‘रूह बाबा’ अवतार में एंट्री करते हैम. वह कहते हैम, “बेवकूफ है दुनिया जो भूतों से डरती है.”

क्लिप में विद्या एक काली साड़ी में नजर आ रही है, वह कहती है, “ये मेरा सिंहासन है.” इस सीन में मंजुलिका का किरदार देखने लायक है.

टीजर में अभिनेत्री तृप्ति डिमरी को कार्तिक की प्रेमिका के रूप में दिखाया गया है. टीजर में राजपाल यादव, संजय मिश्रा और अश्विनी कालसेकर के किरदार भी दिखाए गए हैं. टीजर के अंत में कार्तिक को कहते हुए सुना जा सकता है, “एक नंबर की डायन है वो..भूतनी, चुड़ैल, पिशाच खून देखते ही आ जाती है.”

कार्तिक आर्यन ने फिल्‍म के टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है.

‘भूल भुलैया 3’ हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘भूल भुलैया’ का अगला पार्ट है, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अभिनय किया था. यह फिल्म मलयालम सुपरस्टार फहाद फाजिल के पिता फाजिल द्वारा निर्देशित मलयालम फिल्म ‘मणिचित्राथु’ की हिंदी रीमेक थी.

कार्तिक ने ‘भूल भुलैया 2’ में रूह बाबा की भूमिका निभाई है. ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक और कियारा आडवाणी मुख्‍य भूमिका में नजर आए थे. वहीं, फिल्म के तीसरे पार्ट में ‘एनिमल’ फेम तृप्ति डिमरी अभिनय करती नजर आएंगी. फिल्म में माधुरी दीक्षित भी दिखाई देंगी.

टी-सीरीज फिल्म्स और सिने1 स्टूडियोज द्वारा निर्मित ‘भूल भुलैया 3’ दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म का बॉक्स-ऑफिस पर रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ से टकराव देखने को मिलेगा.

एमकेएस/एसके/जीकेटी

The post फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का नया टीजर रिलीज, दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देंगे रूह बाबा first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now