Top News
Next Story
NewsPoint

मेरा सौभाग्य है कि मुझे खिलाड़ियों का सम्मान करने का मौका मिला : जेपी नड्डा

Send Push

पटना, 28 सितंबर . भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को पटना पहुंचे. उन्होंने यहां शहीदों की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके बाद वह पार्टी कार्यालय गए, जहां उन्होंने एमपी, एमएलए और एमएलसी के साथ बैठक की. जेपी नड्डा ने प्रदेश कार्यालय में पैरालंपिक खिलाड़ी सम्मान समारोह में भी भाग लिया.

उन्होंने अपने हाथों से खिलाड़ियों का सम्मान बढ़ाया. इस दौरान जेपी नड्डा ने गजेंद्र कुमार और सुश्री अनीता प्रकाश को फुटबॉल में मेडल जीतने पर सम्मानित किया. इसके साथ ही उन्होंने हैंडबॉल खिलाड़ी सिंटू कुमार और एथलीट मोहम्मद शमीम और मानसी को सम्मानित किया.

इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, “मेरा सौभाग्य है कि मुझे इन खिलाड़ियों से मिलने का मौका मिला है. मैं सभी को धन्यवाद देता हूं और बधाई देता हूं. प्रधानमंत्री मोदी ने खेल को जितना तवज्जो दिया, उतना आज तक किसी ने भी नहीं दिया.”

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री ने खेल को विशेष महत्व दिया है. प्रधानमंत्री ने पैरालंपिक को भी मुख्यधारा में लाने का काम किया है. ओलंपिक हो या पैरालंपिक, दोनों में ही प्रधानमंत्री ने कमाल का काम किया है. वह हमेशा से ही खिलाड़ियों को उत्साहित करते हुए आए हैं.”

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री ने युवाओं के बीच खेल के महत्व को देखते हुए इसका बजट भी बढ़ा दिया है. भारत में 1000 खेलो इंडिया केंद्र बने हैं. उन्होंने विश्वास दिलाया कि आप आगे बढ़े, सरकार आपके साथ है. वहीं, जिन्हें मेडल मिला, उन्हें बधाई, जो रह गए हैं, वह अगले साल लेकर के आएंगे, पूरी हिम्मत के साथ आगे बढ़िए. हमारे सरकार की तरफ से आपको हर प्रकार की सुविधा मुहैया कराई जाएगी.”

बता दें कि जेपी नड्डा इससे पहले सात सितंबर को यहां आए थे. वहीं, अपने इस दौरे के दौरान नड्डा ने पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर समीक्षा बैठक में हिस्सा लिया.

एसएचके/

The post मेरा सौभाग्य है कि मुझे खिलाड़ियों का सम्मान करने का मौका मिला : जेपी नड्डा first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now