Top News
Next Story
NewsPoint

सभी चुनावी सूबों में विपक्ष करेगा शानदार प्रदर्शन : शत्रुघ्न सिन्हा

Send Push

पटना, 29 सितंबर . बॉलीवुड अभिनेता व टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में भाजपा के जीत के दावे को सिरे से खारिज कर दिया.

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, “यह पार्टी कभी-भी जनता से जुड़े मुद्दों पर बात नहीं करती. यह सिर्फ ऐसे मुद्दे पर बात करना पसंद करती है, जिनका जनता के हितों से कोई लेना देना नहीं है.”

उन्होंने कहा, “जब चुनाव की घड़ी आती है, तो भारतीय जनता पार्टी सहित अन्य दलों के हमारे मित्र तरह-तरह की बातें करने लग जाते हैं, लेकिन जनता से जुड़े मुद्दों पर बात करना जरूरी नहीं समझते हैं. कुल मिलाकर ये लोग मुद्दों से भागने की कोशिश करते हैं. ये लोग ना कभी महंगाई की बात करते हैं और ना ही कभी बेरोजगारी की बात करते हैं. यह लोग अपनी मंशा साफ कर चुके हैं कि इन्हें जनता के हितों से कई लेना देना नहीं है.”

उन्होंने कहा, “इन लोगों ने जनता को रिझाने के लिए अब तक जितने भी वादे किए, उन वादों को कभी-भी पूरा नहीं किया. इन्होंने हमेशा से ही अपने वादों से भागने की कोशिश की है. मुझे यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि ऐसे लोगों को जनता के बीच में जाने का हक नहीं है, लेकिन हैरानी की बात है कि यह लोग वादाखिलाफी पर बात नहीं कर रहे हैं. भाजपा के लोग अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं. यह लोग अब सिर्फ जुमलेबाजी कर रहे हैं. सिर्फ वादे और दावे किए जा रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “आने वाले सभी चुनावों में इंडिया गठबंधन का सुनहरा भविष्य है. हरियाणा, महाराष्ट्र, जम्मू-कश्मीर और झारखंड में इंडिया गठबंधन जीत का परचम लहराने जा रहा है. हम लोगों ने हमेशा से ही जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास किया है. अब जहां-जहां चुनाव होंगे, वहां-वहां इंडिया गठबंधन जीत का परचम लहराएगा.”

एसएचके/

The post सभी चुनावी सूबों में विपक्ष करेगा शानदार प्रदर्शन : शत्रुघ्न सिन्हा first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now