Top News
Next Story
NewsPoint

मुंबई यूनिवर्सिटी के सीनेट चुनाव में जीत विजय की शुरुआत, विधानसभा चुनाव का जंग करेंगे फतह : आदित्य ठाकरे

Send Push

मुंबई, 28 सितंबर . शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) की यूथ विंग युवासेना ने मुंबई विश्वविद्यालय के सीनेट चुनाव में सभी सीटों पर जीत दर्ज कर इतिहास रचा है. आदित्य ठाकरे के नेतृत्व में युवासेना के सभी 10 उम्मीदवारों ने धमाकेदार जीत दर्ज की है. वहीं एबीवीपी समेत तमाम संगठनों का खाता तक नहीं खुला.

जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि, जिस तरह से मुंबई विश्वविद्यालय के सीनेट चुनाव में बड़ी जीत हमने हासिल किया है, वैसे ही हमें आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करना है. यह जीत हमारी पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं की वजह से संभव हो पाया है.

उन्होंने कहा कि, हमने विजय की शुरुआत कर दी है और यह सिलसिला विधानसभा चुनाव तक जारी रहेगा. यह जीत हमारी पार्टी के नेता उद्धव ठाकरे को समर्पित है. ये उनके भरोसे की जीत है. सभी वोटरों और पार्टी कार्यकर्ताओं का हम दिल से आभार जताते हैं. यह लिटमस टेस्ट नहीं था, यह प्रदर्शन की तैयारी थी. जिसको टूटना है, टूटने दीजिए लेकिन जनता का विश्वास हम टूटने नहीं देंगे.

वहीं मुख्य चुनाव आयुक्त (सीईसी) राजीव कुमार की अध्यक्षता वाली भारतीय चुनाव आयोग (ईसीआई) की टीम विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए महाराष्ट्र पहुंची हुई है.

इस दो दिवसीय दौरे के दौरान चुनाव आयोग की टीम राजनीतिक दलों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर बैठक करेगी.

चुनाव आयोग की टीम का दौरा इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में कहा था कि विधानसभा चुनाव नवंबर के दूसरे सप्ताह में हो सकते हैं. मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 26 नवंबर को समाप्त हो रहा है.

चुनाव आयोग का यह दौरा राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी द्वारा 12 और 13 सितंबर को उप जिला चुनाव अधिकारियों, जिला कलेक्टरों और मुख्य जिला चुनाव अधिकारियों से मुलाकात करने और 288 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने के बाद हुआ है.

एकेएस/

The post मुंबई यूनिवर्सिटी के सीनेट चुनाव में जीत विजय की शुरुआत, विधानसभा चुनाव का जंग करेंगे फतह : आदित्य ठाकरे first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now