Top News
Next Story
NewsPoint

कुमारस्वामी सिर्फ झूठ बोलते हैं, उनकी पार्टी में भरे पड़े हैं भ्रष्ट नेता : सीएम सिद्धारमैया

Send Push

मैसूर, 28 सितंबर . कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने शनिवार को अपने कानूनी सलाहकार पोन्नाना से मुलाकात की. इस दौरान उनके बीच कर्नाटक हाई कोर्ट के फैसले को लेकर चर्चा की गई. सीएम सिद्धारमैया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि पोन्नाना हमारी सरकार के कानूनी सलाहकार हैं. वह मुझसे रोजाना मिलते हैं और आज उन्होंने मैसूर में मुझसे मुलाकात की और इसमें ऐसा कुछ भी नया नहीं है.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने केंद्रीय उद्योग एवं इस्पात मंत्री एचडी कुमारस्वामी के आरोपों पर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा, “कुमारस्वामी सिर्फ झूठ बोलते हैं और मैं उनके किसी भी सवाल का जवाब नहीं दूंगा. उनकी पार्टी में खुद कई भ्रष्ट नेता हैं. मैं सिर्फ यही कहूंगा कि पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.”

उन्होंने पीएम मोदी की चुप्पी पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री हिंडनबर्ग मुद्दे पर क्यों नहीं बोलते? वह मणिपुर के बारे में क्यों नहीं बोलते? और अब तक मणिपुर क्यों नहीं गए? जब राहुल गांधी ने इन मुद्दों को उठाया, तो उन्होंने इसका जवाब क्यों नहीं दिया?”

केंद्रीय मंत्री एचडी कुमारस्वामी ने शनिवार को मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर गंभीर आरोप लगाए. कुमारस्वामी ने कहा, “जब सिद्धारमैया पहले सत्ता में थे तो उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति देने के लिए राज्यपाल की प्रशंसा की थी. अब जब राज्यपाल ने उनके खिलाफ मुकदमा चलाने की इजाजत दी है, तो सिद्धारमैया और उनकी पार्टी के नेता राज्यपाल का अपमान कर रहे हैं.”

कुमारस्वामी ने कर्नाटक के सीएम, डिप्टी सीएम और गृह मंत्री पर पुलिस के दुरुपयोग का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, “मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं, जो पुल‍िस की कार्रवाई से डर जाएं. “मेरे खिलाफ चल रहे मामलों का फैसला अदालत को करना है. मैं कांग्रेस नेताओं की मांग पर इस्तीफा क्यों दूं.”

एफएम/

The post कुमारस्वामी सिर्फ झूठ बोलते हैं, उनकी पार्टी में भरे पड़े हैं भ्रष्ट नेता : सीएम सिद्धारमैया first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now