Top News
Next Story
NewsPoint

कांग्रेस नफरत का सामान बेचती है, जनता का जनादेश हमारे पक्ष में: अनिल विज

Send Push

अंबाला, 8 अक्टूबर . हरियाणा में नई सरकार की तस्वीर लगभग साफ होने लगी है. 6 सीटों के परिणाम आ चुके हैं. ईसीआई के मुताबिक कांग्रेस और भाजपा दोनों को 3-3 सीटें मिली हैं. वहीं, रुझानों में भाजपा बढ़त बनाए हुए हैं. हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने दावा किया है कि जनता का मत उनके पक्ष में है.

अनिल विज अपनी जीत और पार्टी की सफलता को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं. विज ने चुनावी परिणामों को लेकर अपने सकारात्मक विचार साझा करते हुए कहा कि जनता का समर्थन उनके पक्ष में है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अगले कुछ घंटों में स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी.

अनिल विज ने कांग्रेस पार्टी पर जुबानी हमला बोला. कहा कि कांग्रेस के लोग उछल-कूद कर रहे हैं. लेकिन, जैसे-जैसे नए आंकड़े सामने आ रहे हैं, उनकी उछल-कूद भी कम होती जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि देखते हैं क्या होगा, जनता का फैसला है, मुझे लगता है उनका फैसला सही होगा और हमारे पक्ष में होगा.

अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस हमेशा हर चीज को भुनाने की कोशिश करती है और नफरत की राजनीति करती है. कांग्रेस मोहब्बत की दुकान से नफरत का सामान बेचती है. यह उनके राजनीतिक दावों का असली चेहरा है. गिनती केंद्रों पर न जाने के सवाल पर उन्होंने स्पष्ट किया कि वह केवल सर्टिफिकेट लेने जाएंगे. उन्होंने कहा कि मेरा चुनाव, मेरे कार्यकर्ता लड़ते हैं. मेरे शहर की जनता लड़ती है और जश्न भी मेरे शहर की जनता ही मनाती है.

आपको बताते चलें, चुनाव आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार हरियाणा विधानसभा चुनाव के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 48 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है, जबकि कांग्रेस 34 सीटों पर आगे चल रही है. भाजपा के नेता अपनी पार्टी की बढ़त को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं, जबकि कांग्रेस भी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है. कांग्रेस नेताओं का दावा है कि जनता परिवर्तन चाहती है.

पीएसके/केआर

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now