Top News
Next Story
NewsPoint

अरशद वारसी ने प्रभास पर की गई टिप्पणी को लेकर दी सफाई

Send Push

मुंबई, 29 सितंबर . ‘सेहर’ और ‘मुन्ना भाई’ फ्रेंचाइजी में अपने प्रदर्शन के लिए मशहूर अरशद वारसी ने तेलुगु सुपरस्टार प्रभास पर की गई टिप्पणी को लेकर सफाई दी है.

आईफा 2024 के मीडिया संबोधन के दौरान, अरशद ने ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास की भूमिका को लेकर टिप्पणी की थी. इस पर सफाई देते हुए अभिनेता ने कहा, “यह ठीक है. देखिए, हर किसी का अपना दृष्टिकोण होता है और लोग छोटी-मोटी बातें करना पसंद करते हैं. मैंने एक किरदार के बारे में बात की, व्यक्ति के बारे में नहीं. वह एक शानदार अभिनेता हैं. हम उनके बारे में जानते हैं. लेकिन जब मैं एक अच्छे अभिनेता को एक बुरा किरदार देता हूं, तो यह दर्शकों के लिए दिल तोड़ने वाली बात है जो बहुत अच्छी बात है.”

इससे पहले, एक पॉडकास्ट के दौरान, जब अरशद से पूछा गया कि उन्होंने आखिरी बार कौन सी खराब फिल्म देखी थी, तो अभिनेता ने ‘कल्कि 2898 ईस्वी’ का उल्लेख किया और कहा, “प्रभास, मैं वास्तव में दुखी हूं, वह क्यों… वह एक जोकर की तरह था. क्यों? मैं मैड मैक्स देखना चाहता हूं. मैं वहां मेल गिब्सन को देखना चाहता हूं. तुमने उसको क्या बना दिया यार. क्यों करते हो ऐसा मुझे नहीं समझ में आता.”

उनकी टिप्पणी के बाद कई तेलुगु हस्तियों और अभिनेताओं ने अरशद की आलोचना की.

वहीं, एक कार्यक्रम में अरशद ने मशहूर हस्तियों और कलाकारों को एक छत के नीचे लाने के लिए आभार भी व्यक्त किया. ‘धमाल’ अभिनेता ने कहा, “यह बहुत अच्छी बात है जो बहुत पहले हो जानी चाहिए थी. हां, व्यक्तिगत रूप से, जब भी कोई बॉलीवुड या टॉलीवुड कहता है, तो मुझे गुस्सा आता है. मैंने कई लोगों को सही किया है. मेरा मतलब है, यह एक भारतीय उद्योग है और मैंने इसे हमेशा इसी तरह देखा है. मेरे लिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है. पूरा देश, हम सभी इसमें एक साथ हैं.”

अरशद ने कहा, “मेरी प्रतिस्पर्धा बाकी दुनिया से है. यह एक-दूसरे के बीच नहीं है और ऐसा नहीं होना चाहिए. मैं आज बहुत खुश हूं कि, आप जानते हैं, आपके पास पूरी बिरादरी है, सभी अलग-अलग भाषाएं एक साथ आ रही हैं और वास्तव में एक फिल्म बना रही हैं. जैसे, जब मैं, इंशाल्लाह, कुछ निर्देशित करने जा रहा हूं, तो मैं वास्तव में सभी को कास्ट करना चाहता हूं. जो भी भूमिका में फिट बैठता है, मुझे परवाह नहीं है.”

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन, दिशा पटानी, सास्वता चटर्जी, अन्ना बेन, पशुपति और शोभना ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं.

साइंस-फिक्शन पर आधारित यह फिल्म वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर हिंदी में और प्राइम वीडियो पर अन्य भाषाओं में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

आरके/एकेजे

The post अरशद वारसी ने प्रभास पर की गई टिप्पणी को लेकर दी सफाई first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now