Top News
Next Story
NewsPoint

वीर सावरकर को बदनाम करना चांद पर थूकने जैसा, उन्होंने गो हत्या का किया था विरोध : तरुण चुघ

Send Push

नई दिल्ली, 3 अक्टूबर . कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडू राव ने वीर सावरकर को लेकर विवादास्पद टिप्पणी की. इससे सियासत गरमा गई है.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने गुरुवार को कांग्रेस पार्टी पर की आलोचना करते हुए कहा क‍ि, उनका बयान दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है. कांग्रेस पार्टी स्वतंत्रता सेनानियों, देश के वीर सेनानियों व सुरक्षा बलों का हमेशा अपमान करती आई है.

उन्होंने कहा कि, मेरा मानना है कि यह तो अपमान की पराकाष्ठा है कि देश के लिए सब कुछ न्योछावर करने वाले महान क्रांतिकारी और क्रांतिकारियों के प्रेरणा स्रोत वीर सावरकर को बार-बार बदनाम किया जा रहा. इतने बड़े क्रांतिकारी के खिलाफ बयान देना चांद पर थूकने जैसा है. ये बात वो लोग बोल रहे है, जिनको एक दिन भी काले पानी की कैद नहीं हुई है. सावरकर ने कई बार गो हत्या का विरोध किया था.

दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए तरुण चुघ ने कहा कि, सरकार आने से पहले वह कहते थे गाड़ी, कोठी, सिक्योरिटी नहीं लूंगा. जेल से बाहर आने पर महलनुमा कोठी भी चाहिए. परिवर्तन के नाम पर सत्ता में आई आम आदमी पार्टी ने लोगों को धोखा देने का काम किया है. ये वीआईपी कल्चर की पार्टी बनकर रह गई है.

उन्होंने कहा, विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी के विकास मॉडल की जीत होगी. पीएम मोदी ने जनता के मन में लोकतंत्र के प्रति विश्वास बहाल करने का काम किया है. यह चुनाव परिवारवाद, वंशवाद, भ्रष्टाचारवाद के खिलाफ जनादेश देने का चुनाव है. चुनाव में बड़े पैमाने पर जनता हिस्सेदारी ले रही है और अपने नेता का चयन कर रही है. इससे भ्रष्टाचारियों में कंपन है. उनके दिल में घबराहट है. बिना किसी घटना के जम्मू कश्मीर में चुनाव संपन्न होना, ये दिखाता है कि पीएम मोदी का नेतृत्व कितना सशक्त है.

एकेएस/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now