Top News
Next Story
NewsPoint

पंकज यादव पर गोली चलाने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई : सम्राट चौधरी

Send Push

पटना, 3 अक्टूबर . भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने गुरुवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता पंकज यादव पर गोली चलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही. उन्होंने कहा कि इस घटना में संलिप्त आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.

उन्होंने कहा, “इस घटना में संलिप्त आरोपियों की पहचान की जा चुकी है. सभी पर गाज गिरेगी. पुलिस मामले को लेकर एक्शन मोड में है. बिहार में कानून का इकबाल है. कोई भी अगर इस तरह की वारदातों में संलिप्त पाया गया, तो उसकी खैर नहीं है.”

उन्होंने कहा, “स्थानीय झगड़े में लोगों ने पंकज पर गोली चलाई. मामले में सख्‍त कार्रवाई होगी. हमारी पुलिस बैठी नहीं है. पुलिस द्वारा आरोपियों की पहचान की जा चुकी है. हमारी पुलिस इस मामले में सख्त रवैया अपना रही है.”

बता दें कि मॉर्निंग वॉक पर निकले राष्ट्रीय जनता दल के नेता पंकज यादव पर फायरिंग कर दी गई. इसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया. फिलहाल, उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

वहीं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश महासचिव पंकज यादव को गोली मारे जाने पर कांग्रेस सांसद मनोज कुमार ने कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं.

उन्होंने नीतीश सरकार की कार्यशैली पर तंज कसते हुए कहा, “अरे आप क्या कह रहे हैं? ये सब तो राजद और कांग्रेस के शासनकाल में होता था. लेकिन, अब ये सब क्यों हो रहा है. अभी तो सुशासन होना चाहिए ना, तो फिर ऐसा क्यों हो रहा है.”

उन्होंने कहा, “प्रदेश में हत्या चरम पर है. अपराधी खुलेआम अपने नापाक इरादों को अंजाम दे रहे हैं. सरकार की मजबूरी देखिए कि वो किसी भी अपराधी के खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई करने की स्थिति में नजर नहीं आ रही है. कानून-व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. माफिया, दरिंदे और हत्यारों का मनोबल अपने चरम पर है. प्रदेश में कहीं पर भी कानून का इकबाल नजर नहीं आ रहा है. अच्छे और ईमानदार लोगों को सरेआम गोली मारी जा रही है, लेकिन मजाल है कि सरकार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने की जुर्रत करे.”

एसएचके/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now