Top News
Next Story
NewsPoint

अर्चना पूरन सिंह ने कहा, 'बैटमैन की तरह सोते हैं सुनील ग्रोवर'

Send Push

मुंबई, 2 अक्टूबर . इन दिनों द ग्रेट इंडियन कपिल शो में अपनी हंसी से समा बंधाने वाली अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने कहा है कि स्टार स्टैंड अप कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर ‘बैटमैन’ की तरह सोते हैं.

अर्चना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें उनके साथ फ्लाइट में कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक और राजीव ठाकुर को देखा जा सकता है. वीडियो में वह अपने कलाकारों से बात करती नजर आ रही हैं कि वे अमृतसर में क्या-क्या करेंगे.

वह सब खाने-पीने से लेकर खरीदारी तक पर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद कृष्णा कहते हैं कि वे पहले सो जाएंगे क्योंकि वे सभी थके हुए हैं. इसके बाद कैमरा सुनील पर जाता है, जो अर्चना के बगल में सो रहे हैं. सुनील अपने पूरे चेहरे को मास्क और आई मास्क से ढके हुए काफी मजेदार लग रहे हैं.

कैप्शन के लिए अर्चना ने लिखा, “मेरी टीम मुझे अब मारेगी. मैंने उनके सोने के इतने सारे वीडियो डाले हैं ,सॉरी सुनील, लेकिन जब आप बैटमैन की तरह सोते हैं तो बहुत प्यारे लगते हैं.”

अर्चना वर्तमान में स्ट्रीमिंग कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा’ में नजर आ रही हैं.

उनके बेटे आयुष्मान सेठी ने भी एक बार अर्चना को सोते हुए पकड़ा था.

आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की एक रील शेयर की थी, जिसमें वह एक फुटवियर आउटलेट से शॉपिंग करने के बाद चैन की नींद सो रही थी. आयुष्मान ने बताया कि कैसे उन्होंने शो में अर्चना के को-स्टार किकू शारदा और कृष्णा अभिषेक की ओर से “बदला” लिया.

वीडियो में अर्चना को स्टोर के अंदर एक बेंच पर सोते हुए दिखाया गया.

शो के दूसरे सीजन में देश के सुपरस्टार्स के साथ भारत और इसकी समृद्ध संस्कृति का जश्न मनाने का वादा किया गया है.

पहले एपिसोड में जहां बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट और करण जौहर इसमें शामिल हुए थे, वहीं शो के आने वाले एपिसोड में टी20 विश्व कप विजेता और शानदार बॉलीवुड वाइव्स को दिखाया जाएगा.

एमकेएस/जीकेटी

The post अर्चना पूरन सिंह ने कहा, ‘बैटमैन की तरह सोते हैं सुनील ग्रोवर’ first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now