Top News
Next Story
NewsPoint

शी ने औद्योगिक श्रमिकों को पूर्वोत्तर चीन के पूर्ण पुनरोद्धार में योगदान के लिए किया प्रोत्साहित

Send Push

बीजिंग, 28 सितंबर . चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने औद्योगिक श्रमिकों को विनिर्माण में मजबूत देश के निर्माण में बुद्धिमता और शक्ति का योगदान देने तथा पूर्वोत्तर चीन के पूर्ण पुनरोद्धार को बढ़ावा देने के लिए प्रोत्साहित किया है.

हाल ही में, शी ने चाइना फर्स्ट हैवी इंडस्ट्रीज कंपनी लिमिटेड (सीएफएचआई) के श्रमिकों के प्रतिनिधियों को एक उत्तर पत्र भेजा. यह कंपनी चीन में एक प्रमुख उपकरण निर्माता कंपनी है, जिसका मुख्यालय पूर्वोत्तर चीन के हेलोंगच्यांग प्रांत के किकिहार शहर में स्थित है.

अपने पत्र में शी जिनपिंग ने कहा कि उन्होंने दो बार इस कंपनी का दौरा किया था, श्रमिकों द्वारा तकनीकी नवाचार और उत्पाद की गुणवत्ता की निरंतर खोज से वह बहुत प्रभावित हुए. इधर के वर्षों में सीएफएचआई के श्रमिकों ने प्रमुख उपकरण निर्माण में प्रमुख तकनीकी समस्याओं पर ध्यान केंद्रित किया है और उन्हें हल करने के लिए कड़ी मेहनत की है, कई नई सफलताएं हासिल की हैं. उन्होंने नए युग में चीनी औद्योगिक श्रमिकों की देशभक्ति और रचनात्मकता का प्रदर्शन किया है.

शी ने यह भी कहा कि विनिर्माण एक देश की नींव ही नहीं, शक्तिशाली देश की नींव भी है. उन्होंने श्रमिकों को आदर्श श्रमिकों की भावना, श्रम भावना और शिल्पकार भावना को आगे बढ़ाते हुए कड़ी मेहनत करने, अपने कौशल में सुधार करने, विनिर्माण शक्तिशाली देश का निर्माण करने, पूर्वोत्तर चीन के पूर्ण पुनरुद्धार को बढ़ावा देने के लिए बुद्धिमता और शक्ति का योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया.

(साभार—चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

एकेजे/

The post शी ने औद्योगिक श्रमिकों को पूर्वोत्तर चीन के पूर्ण पुनरोद्धार में योगदान के लिए किया प्रोत्साहित first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now