Top News
Next Story
NewsPoint

बिहार : मुंगेर में तालाब में मिला महिला का शव, पुलिस जांच में जुटी

Send Push

मुंगेर, 26 सितंबर . पुलिस ने गुरुवार को बिहार के मुंगेर जिला के हवेली खड़गपुर प्रखंड क्षेत्र के एक तालाब से महिला का शव बरामद किया. मामले की जांच की जा रही है. महिला मंगलवार से लापता थी.

पुलिस के मुताबिक, ग्रामीण की सूचना पर मंझगांय गांव के एक तालाब से एक महिला का शव बरामद किया गया है. उसकी पहचान मंझगांय निवासी केदार सिंह की पत्नी सोनी देवी के रूप में कई गई है. बताया जाता है कि मंगलवार दोपहर सोनी देवी घर से तालाब में स्नान करने को कह कर गई थी, लेकिन शाम तक घर नहीं लौटी. इसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन किया, लेकिन उसका पता नहीं चल सका. गुरुवार सुबह जब जलस्तर में कुछ कमी आई, तब ग्रामीणों ने महिला का शव जलकुंभी में फंसा देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

शामपुर थाना के प्रभारी अभिषेक कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि शव को पानी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया गया है. महिला की मौत कैसे हुई, इस बारे में पूरी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. आशंका जताई जा रही है कि तालाब में स्नान करने के दौरान डूब कर महिला की मौत हो गई होगी.

थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा. महिला का शव मिलने के बाद गांव में मातम पसरा है. मुंगेर जिले में बाढ़ का संकट अभी गहराया हुआ है. गंगा नदी पूरी तरह उफान पर है तथा बारिश से नदी-तालाब भरे पड़े हैं. बिहार में डूबने की घटनाओं में अचानक बढ़ोतरी हुई है. दो दिन पहले ही मुंगेर में तीन युवकों की मौत गंगा नदी में डूबने से हो गयी थी. औरंगाबाद में भी बुधवार को आठ बच्चों की मौत हो गई. हालांकि राहत की बात है कि गंगा का पानी अब धीरे-धीरे घट रहा है लेकिन लोगों को लापरवाही भारी पड़ रही है.

एमएनपी/

The post बिहार : मुंगेर में तालाब में मिला महिला का शव, पुलिस जांच में जुटी first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now