Top News
Next Story
NewsPoint

रोहतक पहुंचे ब्रजेश पाठक, कहा- 'कांग्रेस पार्टी हताश और निराश है'

Send Push

रोहतक, 29 सितंबर . हरियाणा के रोहतक में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम को सुनने के लिए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक रोहतक स्थित राज्य मीडिया सेंटर पहुंचे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी को हताश और निराश करार दिया.

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ने से कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने संविधान और आरक्षण को लेकर अफवाह फैलाई थी. उसी का फायदा उन्होंने लोकसभा में उठाया. लेकिन अब देश की जनता ने अपनी सोच बदल ली है और सच्चाई जान चुकी है. कांग्रेस पार्टी दलित विरोधी पार्टी है. हरियाणा की जनता अब उनके बहकावे में नहीं आएगी, इसलिए भाजपा हरियाणा में तीसरी बार पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी.

ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर महीने लोगों से ‘मन की बात’ कर रहे हैं. हर वर्ग के लोग उनके मन की बात कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोजगार, देश के विकास, नये कारोबार, शिक्षा, उद्योग, हर क्षेत्र की बात कर रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने खुद दोहराया है कि त्योहारों के मौसम में ‘लोकल फॉर वोकल’ पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए. प्रधानमंत्री ने लोगों से अपील भी की कि वे जो चाहें स्थानीय दुकानदारों से खरीदें. उन्होंने यह भी दावा किया कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक परिवार की पार्टी बन गई है. चाहे राज्य हो या देश. सभी समुदाय के लोग भाजपा के साथ हैं.

आरके/एकेजे

The post रोहतक पहुंचे ब्रजेश पाठक, कहा- ‘कांग्रेस पार्टी हताश और निराश है’ first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now