Top News
Next Story
NewsPoint

'आफ्टर मिडनाइट' पर एपी ढिल्लों ने कहा, 'मैं ऐसा म्यूजिक वीडियो बनाना चाहता था, जो दर्शकों के दिल तक जाए'

Send Push

मुंबई, 25 सितंबर . अपने नए पंजाबी रॉक सिंगल “आफ्टर मिडनाइट” को लेकर पंजाबी म्यूजिक सनसनी एपी ढिल्लों ने कहा कि वह एक ऐसा म्यूजिक वीडियो बनाना चाहते थे, जिससे दर्शक दिल से जुड़ सकें.

पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों ने एक बयान में कहा, “इस वीडियो को निर्देशित करने और संपादित करने का अनुभव अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद रहा.”

हरियाणा के एक गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित यह वीडियो ड्रामा और भावनाओं से भरा है, क्योंकि यह दिल टूटने और चाहत की गहराइयों में डूब जाता है.

उन्होंने कहा, “मैं एक ऐसा म्‍यूजिक वीडियो बनाना चाहता था जो एक ऐसी कहानी बताए, जो लोगों से जुड़ी हो. मेरा मानना है कि संगीत में लोगों को गहरे स्तर पर जोड़ने की शक्ति है. मुझे उम्मीद है कि ‘आफ्टर मिडनाइट’ दर्शकों को पसंद आएगा और उन्हें समझने में मदद करेगा.”

ढिल्लों द्वारा निर्देशित और संपादित इस शानदार म्‍यूजिक वीडियो में एक मामूली दुकानदार की प्रेम कहानी दिखाई गई है, जिसे गायक ने शानदार ढंग से स्‍क्रीन पर उतारा है. वीडियो में नायक की भावनात्मक यात्रा को दिखाया गया है, क्योंकि वह एक असफल रिश्ते के बाद के जूझता है.

‘आफ्टर मिडनाइट’ उनके नए ईपी, ‘द ब्राउनप्रिंट’ से है.

ढिल्लों ने 2019 में अपने स्वतंत्र लेबल रन-अप रिकॉर्ड्स के तहत शिंदा कहलों के साथ “फेक” नामक ट्रैक के साथ संगीत में अपनी यात्रा शुरू की. इसके बाद गुरिंदर गिल और शिंदा कहलों द्वारा गाए गए गीत “फरार” में नजर आए.

निर्माता गमिनक्सर के साथ उनका एकल “डेडली”ने यूके एशियाई चार्ट में जगह बनाई और 2020 में 11 वें स्थान पर पहुंच गया. यह गीत यूके पंजाबी चार्ट में शीर्ष 5 में प्रवेश कर गया.

गुरिंदर गिल गमिनक्सर और शिंदा काहलों, नव, सिद्धू मूसेवाला, मनी मुसिक, अनमोल दलवानी और स्टील बैंग्लज के साथ उनका गाना ‘ब्राउन मुंडे’ एक वैश्विक ट्रैक बन गया, जिससे उन्हें तुरंत प्रसिद्धि मिली.

2021 में एपी ढिल्लों और उनकी टीम ने “ओवर द टॉप – द टेकओवर टूर” के तहत पहली बार भारत के 6 प्रमुख शहरों में लाइव कॉन्सर्ट किया. वह अपने हिट गाने समर हाई के साथ एडमोंटन कनाडा में 2023 जूनो अवार्ड्स में प्रदर्शन करने वाले पहले पंजाबी भाषा के कलाकार थे.

एमकेएस/

The post ‘आफ्टर मिडनाइट’ पर एपी ढिल्लों ने कहा, ‘मैं ऐसा म्यूजिक वीडियो बनाना चाहता था, जो दर्शकों के दिल तक जाए’ first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now