Top News
Next Story
NewsPoint

हरियाणा विधानसभा चुनाव: वोटों की गिनती जारी, कांग्रेस कार्यकर्ता बोले भूपेंद्र हुड्डा ही होंगे सीएम

Send Push

रोहतक, 8 अक्टूबर . हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों का इंतजार खत्म हो गया है. सुबह 8 बजे से गिनती शुरू हो गई. शुरुआती रुझानों में कांग्रेस भाजपा से आगे दिख रही है. कांग्रेस कार्यालयों और नेताओं के आवास पर भी कार्यकर्ता जुटने लगे हैं. रोहतक स्थित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जमावड़ा देखने को मिला सभी जश्न में डूबे हुए हैं.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विश्वास जताया कि कांग्रेस हरियाणा में बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. समर्थकों का मानना है कि हुड्डा ने जो विकास कार्य किए थे, उसी के चलते जनता उन्हें फिर से मौका देने जा रही है.

हुड्डा के एक समर्थक ने बताया कि नतीजे पहले ही आ चुके हैं. चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पहले भी बताया था भाजपा की सरकार जा रही है, कांग्रेस आ रही है.

अति उत्साहित समर्थक ने कहा, आज भाजपा को काला पानी भेज दिया जाएगा. जनता ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में हुए विकास पर इस बार मुहर लगाई है. भाजपा के शासन में हरियाणा बहुत पीछे चला गया था. अपराध के मामले में हरियाणा नंबर वन था.

उन्होंने कहा कि जनता ने हुड्डा और कांग्रेस को वोट दिया है, बहुत बड़े बहुमत से कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है. मुख्यमंत्री का चेहरा विधायक तय करेंगे, प्रदेश की जनता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के चेहरे पर पहले ही मुहर लगा चुकी है. भूपेंद्र हुड्डा ही हरियाणा के नए मुख्यमंत्री बनेंगे.

दीपेंद्र हुड्डा के आवास पर पहुंचे समर्थक राजवीर ने बताया कि इस बार कांग्रेस की आंधी चली है और पार्टी फिर से सरकार बनाने जा रही है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में ही विधायक और पार्टी के अन्य नेता एकजुट हैं. हरियाणा की जनता ने चुनाव में हुड्डा के नाम पर मोहर लगा दी है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे, क्योंकि पार्टी के विधायक उनके साथ हैं.

पीएसके/केआर

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now