Top News
Next Story
NewsPoint

गढ़वाल और रेंजर्स का विजय अभियान शुरू

Send Push

नई दिल्ली, 26 सितंबर . तीसरी डीएसए प्रीमियर लीग के उद्घाटन मुकाबले में गत विजेता गढ़वाल हीरोज ने अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन करते हुए यूनाइटेड भारत को 6-0 से रौंद डाला. दिन के दूसरे मुकाबले में गत उपविजेता रॉयल रेंजर्स ने नेशनल यूनाइटेड स्पोर्ट्स क्लब पर 2-0 से जीत दर्ज की.

पराजित टीमें सीनियर डिवीजन से प्रोमोट हुई हैं. डीपीएल में दोनों की शुरुआत हार से हुई. गढ़वाल की जीत में ईशानबोक और मैन ऑफ द मैच मिलिंद नेगी ने दो-दो गोल जमाए. पियूष भंडारी और मार्विन खामौंठांग ने एक-एक गोल किए. रॉयल रेंजर्स के गोल मैन ऑफ द मैच आशुतोष थपलियाल और शिखर केएस ने जमाए.

डीएसए अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने लीग का उद्घाटन किया. इस अवसर पर डीएसए उपाध्यक्ष रिजवान उल हक, लीग सब कमिटी के चेयरमैन विक्रम जीत और कन्वीनर हरगोपाल भी मौजूद थे. लीग के पहले मैच का संचालन राष्ट्रीय स्तर पर जाने माने रेफरी राहुल गुप्ता ने किया.

आई लीग में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली गढ़वाल हीरोज ने भले ही कमजोर प्रतिद्वंद्वी को आसानी से परास्त किया लेकिन उद्घाटन मुकाबला मुट्ठी भर फुटबाल प्रेमियों को प्रभावित नहीं कर पाया. शायद इसलिए क्योंकि दोनों टीमों का पहला मैच था.

विजेता के लिए बड़ी जीत के साथ शुरुआत मनोबल बढ़ाने वाली रही लेकिन यूनाइटेड भारत के लिए प्रीमियर लीग की शुरुआत यादगार नहीं बन पाई. संभवतया रॉयल रेंजर्स और नेशनल के साथ भी यही स्थिति रही. रॉयल रेंजर्स को गढ़वाल की तरह आसान प्रतिद्वंद्वी नहीं मिला. नेशनल यूनाइटेड ने मैदान छोड़ने तक बराबर संघर्ष किया, जबकि यूनाइटेड भारत की अग्रिम पंक्ति गढ़वाल के गोली की परीक्षा तक नहीं ले पाई.

शुक्रवार, 27 सितंबर का कार्यक्रम: सीआईएसएफ-तरुण सांघा 1:00 बजे

वाटिका- हिंदुस्तान 3 :00 बजे.

आरआर/

The post गढ़वाल और रेंजर्स का विजय अभियान शुरू first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now