Top News
Next Story
NewsPoint

बिहार में 15 दिन में 25 लाख लोग भाजपा से जुड़े : सम्राट चौधरी

Send Push

पटना, 28 सितंबर . भारतीय जनता पार्टी इन दिनों पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के शनिवार को एक दिवसीय बिहार का दौरे से पहले राज्य के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि पार्टी ने महज 15 दिन में 25 लाख सदस्य बनाए हैं.

सम्राट चौधरी ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा का स्वागत है. भाजपा सदस्यता अभियान चला रही है. हमने अभी तक ऐतिहासिक कार्य किए हैं. राज्य में पार्टी के सदस्यता अभियान के तहत मात्र 15 दिन में 25 लाख लोग जुड़ चुके हैं. आज राष्ट्रीय अध्यक्ष का मार्गदर्शन हम सबको प्राप्त होगा. आगे हम अपने सदस्यता अभियान के तहत करोड़ों की संख्या में लोगों को जोड़ेंगे.”

इसके बाद उन्होंने राज्य में स्मार्ट मीटर लगाए जाने पर विपक्ष के विरोध पर कहा, “जाहिर सी बात है जब प्रदेश अध्यक्ष के घर में 17 फीसदी बिल कम आ रहा है, फिर भी खुश नहीं हैं. उन्हें यह प्रमाण देना चाहिए कि गड़बड़ी कहां है. स्मार्ट मीटर से यदि तकनीक के साथ नहीं जाना है तो यह सोचने वाली बात है. पूरे राज्य में लगभग 50 लाख लोग इसमें जुड़ चुके हैं. इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिजली विभाग को निर्देशित कर रखा है कि कहीं कोई समस्या हो तो लोगों की तुरंत मदद करें.”

बता दें कि बिहार में स्मार्ट मीटर और महंगी बिजली को लेकर विपक्ष हमलावर है. इस पर तेजस्वी यादव ने भी विरोध जताया था. उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा था कि भाजपा, एनडीए के दशकों के शासन के बावजूद देश में सबसे महंगी बिजली बिहार में मिलती है. बिहार की जनता भारी-भरकम बिजली बिल तथा स्मार्ट मीटर की गड़बड़ियों से त्रस्त है. हमारी सरकार आने पर 200 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी.

पीएसएम/एकेजे

The post बिहार में 15 दिन में 25 लाख लोग भाजपा से जुड़े : सम्राट चौधरी first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now