Top News
Next Story
NewsPoint

अलीगढ़ : महिला ने युवक पर फेंका तेजाब, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Send Push

अलीगढ़, 5 अक्टूबर . उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के एक रेस्टोरेंट में एक महिला द्वारा अपने पूर्व प्रेमी पर तेजाब फेंकने का मामला प्रकाश में आया है. इस दौरान, महिला के शरीर पर भी तेजाब की कुछ बूंदे आ गईं, इसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. मौके पर महिला ने चिल्लाते हुए कहा कि इसने 12 सालों तक मेरा शोषण किया. इस घटना के बारे में पुलिस कुछ भी तफसील से बताने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि इस घटना में कई ऐसे बिंदु हैं, जिन पर जांच के बाद ही बात रखी जा सकेगी. महिला की पहचान वर्षा के रूप में और युवक की विवेक के रूप में हुई है .

पुलिस ने अपने बयान में कहा, “महिला ने अपने पूर्व प्रेमी को किसी काम के बहाने रेस्टोरेंट में बुलाया. महिला अपने पर्स में तेजाब की बोतल लेकर आई थी. इस दौरान, जैसे ही युवक उसके सामने आया, मह‍िला ने उस पर तेजाब फेंक दिया. इस दाैरान, तेजाब की कुछ छींटे महिला पर भी आ गि‍रीं.”

पुलिस ने कहा, “अभी तक इस मामले में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. महिला विवाहित है. युवक उसका पूर्व प्रेमी बताया जा रहा है. महिला का कहना है कि वह उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा था. घटना के संबंध में सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. युवक के बाइक के नंबर और मोबाइल के आधार पर उसे ट्रेस किया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस मौके से वहां म‍िले सामानों को भी अपने कब्जे में ले लिया है. ”

पुलिस ने बताया, “युवक मौके से फरार है. उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वो कहां पर है. इस बात की संभावना है कि वो किसी अस्पताल में भर्ती है.”

रेस्टोरेंट के मालिक दीपक गुप्ता ने कहा, “हमने रेस्टोरेंट खोला था. इसी दौरान म‍ह‍िला आई. उसके बाद बाद एक लड़का आया. दोनों आपस में बात कर रहे थे और छोले भटूरे मंगवाए. इसी बीच अचानक एक लड़का आया और घटना के बारे में बताया. मैं अंदर गया तो म‍ह‍िला ने कहा कि अंकल मैंने इस लड़के पर तेजाब फेंक दिया. ये मुझे 12 साल से परेशान कर रहा था. मह‍िला ने मांग भर रखी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. ”

एसएचके/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now