Top News
Next Story
NewsPoint

किरेन रिजिजू ने 'संत ईश्वर फाउंडेशन' कार्यक्रम में की शिरकत, बोले- सराहनीय काम कर रही संस्था

Send Push

नई दिल्ली, 2 अक्टूबर . राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार को संत ईश्वर सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू ने शिरकत की. उन्होंने कहा कि मुझे आज इस कार्यक्रम में शामिल होकर अच्छा लगा है.

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू ने से खास बातचीत में कहा, “संत ईश्वर फाउंडेशन के इस कार्यक्रम में शामिल होना मेरे लिए सम्मान की बात है. इस फाउंडेशन का उद्देश्य बहुत ही सराहनीय है, क्योंकि वह देशभर के उन लोगों को सम्मानित करते हैं, जो किसी न किसी सेवा कार्य से जुड़े हुए हैं.”

उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में सेवा भाव की झलक दिखती है और जिस तरीके से फाउंडेशन के द्वारा लोगों को सम्मानित किया जाता है. वह एक सराहनीय कदम है.

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू ने अपने एक्स अकाउंट पर भी कार्यक्रम से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने लिखा, “मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, स्वामी ज्ञानानंद महाराज और कुमार विश्वास के साथ नई दिल्ली के भारत मंडपम में संत ईश्वर सम्मान 2024 में भाग लिया. मैं कुमार विश्वास को प्रतिष्ठित “संत ईश्वर विशेष सम्मान 2024″ प्राप्त करने पर हार्दिक बधाई देता हूं. उनके शब्द सभी को प्रेरित और एकजुट करते रहते हैं, हमें हमारे जीवन में कला और आध्यात्मिकता के गहरे प्रभाव की याद दिलाते हैं.”

वहीं, कुमार विश्वास ने केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, “आप हमारे गौरवशाली मनहर पूर्वोत्तर के प्रेमिल प्रतीक हैं. आप एक हिंदी कवि और सनातन-चर्चा के एक मुझ जैसे सामान्य प्रवाचक के सम्मान के लिए आए, यह आपका मेरे प्रति स्नेह है भाई. मां भारती आपको अपनी सेवा में सतत रखे.”

एफएम/एकेजे

The post किरेन रिजिजू ने ‘संत ईश्वर फाउंडेशन’ कार्यक्रम में की शिरकत, बोले- सराहनीय काम कर रही संस्था first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now