Top News
Next Story
NewsPoint

हरियाणा के गन्नौर से निर्दलीय विधायक देवेंद्र कादियान ने कहा, 'भाजपा सरकार के साथ'

Send Push

चंडीगढ़, 9 अक्टूबर . हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में हुए विधानसभा चुनावों में हर एग्जिट पोल को धता बताते हुए भारतीय जनता पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया. साथ ही कांग्रेस पार्टी दोनों ही जगहों पर उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाई. हरियाणा में सभी एग्जिट पोल में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने का अनुमान लगाया जा रहा था. लेकिन नतीजों में कांग्रेस पार्टी राज्य की 90 सीटों में से 37 पर जीत दर्ज करके सरकार बनाने से चूक गई. भाजपा की जीत के बाद राज्य की गन्नौर विधानसभा सीट से जीत कर आए निर्दलीय उम्मीदवार देवेंद्र कादियान का रुख सत्तारूढ़ पार्टी के समर्थन में दिखा.

देवेंद्र कादियान ने से बात करते हुए कहा, “कांग्रेस की हार के पीछे कई कारण हैं. लोकसभा चुनाव में उन्होंने बड़े-बड़े वादे किए, लेकिन उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ जो हुआ, उसमें कांग्रेस की भूमिका संदिग्ध है. जनता ने उनकी झूठी बातों को पहचान लिया है. परिवारवाद की राजनीति को भी लोगों ने नकार दिया है. भारतीय जनता पार्टी में उन लोगों को अवसर मिला है जो परिवार से बाहर आकर राजनीति कर रहे हैं.”

भाजपा को समर्थन देने के सवाल पर उन्होंने कहा, “जिस उम्मीद से जनता ने हमें विधायक बनाया है, उसी उम्मीद से हम काम करना चाहते हैं. विकास तभी संभव है जब सरकार सही दिशा में काम करे. हमें चुनौतियों का सामना करना है, और हम अपने क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा की सरकार के साथ हैं. कांग्रेस पार्टी में आंतरिक विवाद भी बढ़ रहे हैं. आम नेताओं की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, लेकिन मुझे इस पर ज्यादा जानकारी नहीं है. मैं सिर्फ अपने क्षेत्र के विकास के लिए आया हूं, और लोगों ने मुझे इसी उद्देश्य से चुना है.”

पीएसएम/एकेजे

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now