Top News
Next Story
NewsPoint

विधानसभा चुनाव नजदीक है, इसलिए दिल्ली सरकार को सड़कों में पड़े गड्ढों की याद आई : योगिता सिंह

Send Push

नई दिल्ली, 30 सितंबर . दिल्ली की टूटी हुई सड़कों को जल्द से जल्द रिपेयर कराने के लिए सोमवार से दिल्ली सरकार के तमाम मंत्री अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में निरीक्षण करते हुए नजर आए.

इस दौरान मुख्यमंत्री आतिशी ने ओखला, मोदी मिल फ्लाईओवर सहित अन्य जगहों का दौरा किया. दिल्ली सरकार का दावा है कि अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि जल्द से जल्द सड़कों की मरम्मत का कार्य पूरा कर लिया जाए. जिससे लोगों की परेशानियों को कम किया जा सके. वहीं, दूसरी तरफ भाजपा ने इसे चुनावी स्टंट करार दिया है. भाजपा नेता व पार्षद योगिता सिंह ने कहा, “विधानसभा चुनाव नजदीक है इसलिए आम आदमी पार्टी को दिल्ली की सड़कों में पड़े गड्ढों की याद आई है.”

योगिता ने से बात करते हुए कहा कि केजरीवाल जो कभी दिल्ली को लंदन बनाने की बात कर रहे थे. आज सड़कों में गड्ढे भर रहे हैं. केजरीवाल के पास इतना फंड था कि वह दिल्ली की सड़कों को सोने से बना सकते थे. लेकिन, आज उन्हें गड्ढे भरने की याद आ रही है. आतिशी जो 18 मंत्रालय संभालते हुए मुख्यमंत्री बनी हैं. क्या मुख्यमंत्री होने के नाते उन्हें शोभा देता है कि वह सड़कों के गड्ढे भरें.

मानसून के समय में दिल्ली सरकार ने नालों की सफाई नहीं करवाई. जिससे अनेकों मौतें हुई. आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होती हैं. धूल के कारण प्रदूषण बढ़ रहा है. विधानसभा चुनाव नजदीक हैं तो उन्हें सड़कों में गड्ढे भरने की याद आई है.

योगिता सिंह ने दावा किया है कि विधानसभा के चुनाव में आम आदमी पार्टी को दिल्ली की जनता उखाड़ कर फेंक देगी. दिल्ली की जनता को मालूम है कि दिल्ली सरकार ने 10 सालों में झूठ बोलने के अलावा कुछ काम नहीं किया है.

योगिता ने कहा कि जो सड़क मुख्यमंत्री सड़क योजना के तहत बनाई जानी थी. उसका पैसा कहां गया? क्योंकि, सड़कें तो बनी नहीं है. दिल्ली की जनता आरटीआई के जरिए मालूम करे कि मुख्यमंत्री सड़क योजना का पैसा कहां गया.

डीकेएम/एएस

The post विधानसभा चुनाव नजदीक है, इसलिए दिल्ली सरकार को सड़कों में पड़े गड्ढों की याद आई : योगिता सिंह first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now