Top News
Next Story
NewsPoint

जो अपनी पार्टी की महिला सांसद के लिए स्टैंड नहीं ले सकता, वो दिल्ली की महिलाओं के लिए भी क्या स्टैंड लेगा : स्वाति मालीवाल

Send Push

नई दिल्ली, 26 सितंबर . आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर गुरुवार को कटाक्ष किया.

स्वाति ने कहा, आप खुद की तुलना मर्यादा पुरुषोत्तम राम से करवाते हो, लेकिन महिला सांसद के लिए स्टैंड नहीं ले सकते हो. दरअसल, दिल्ली विधानसभा सत्र के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा, मुझे पर फर्जी केस बनाकर जेल में डाल दिया. इस कड़ी में मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन, बिभव कुमार को जेल में डाल दिया गया. पांच नेताओं को जेल में डालने के बावजूद भी हमारी पार्टी टूटी नहीं है. हमारी पार्टी एकजुट है.

केजरीवाल ने अपने संबोधन में जिस बिभव कुमार का नाम लिया, उसी पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास पर मारपीट करने का आरोप है. इस मामले में बिभव कुमार को जेल भी हुई है.

स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया. स्वाति ने लिखा अरविंद केजरीवाल ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी. जिस गुंडे ने मुझे आपके निवास पर आपकी मौजूदगी में मारा, जब तक वो जेल में था, आपने देश के सबसे महंगे वकीलों की फौज उसे बचाने के लिए खड़ी कर दी, मेरे ख़िलाफ़ प्रेस कॉन्फ्रेंस करवाई गई. आज जब वो शर्तिया बेल पर बाहर है, उसे पार्टी का सबसे बड़े नेता बताकर कह रहे हैं कि वो फ़र्ज़ी केस में जेल में डाला गया है. सुप्रीम कोर्ट तक ने बोला है कि ऐसे गुंडों को अपने निवास में कौन रखता है. इनके इन वाक्यों से बिभव जैसे गुंडों के हौसले बुलंद नहीं होंगे तो और क्या होगा. संदेश साफ़ है, दोबारा मार-पीट भी करोगे तो हम बचा लेंगे.

हर इंसान जो आपके हर ग़लत काम का साथी हो, बड़ा नेता नहीं होता. “वाह सर, वाह सर” कहने वालों को पास रखने का शौक है इसलिए दुनिया धुंधली दिखनी शुरू हो गई है. हर दूसरे दिन ख़ुद की तुलना मर्यादा पुरुषोत्तम राम से करवाते हो. इतना अहंकार ठीक नहीं है, जो अपनी पार्टी की महिला सांसद के लिए स्टैंड नहीं ले सकता वो दिल्ली की महिलाओं के लिए भी क्या स्टैंड लेगा.

डीकेएम/

The post जो अपनी पार्टी की महिला सांसद के लिए स्टैंड नहीं ले सकता, वो दिल्ली की महिलाओं के लिए भी क्या स्टैंड लेगा : स्वाति मालीवाल first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now